छोटे पर्दे पर श्वेता तिवारी की होने जा रही है वापसी, रियल लाइफ के बाद अब पर्दे पर भी बनेंगी सिंगल मदर

छोटे पर्दे पर हमेशा राज करने करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर अपना जादू बिखेरने को तैयार हैं. जी हां, एक्ट्रेस जल्द ही नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 12:06 PM IST
  • 'अपराजिता' सीरियल में नजर आएंगी श्वेता तिवारी
  • बिना पिता के तीन बेटियों को संभालेगी
छोटे पर्दे पर श्वेता तिवारी की होने जा रही है वापसी, रियल लाइफ के बाद अब पर्दे पर भी बनेंगी सिंगल मदर

नई दिल्ली: अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. स्टार प्लर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कुछ समय से टीवी शोज से दूर थीं, लेकिन वह जल्द अपने नए शो के साथ सीरियल्स की दुनिया में फिर वापसी कर रही हैं. श्वेता जी टीवी के नए शो ''मैं हूं अपराजिता' (Main Hoon Aparajita) में नजर वाली है. शो पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.

प्रोमो हुआ रिलीज

श्वेता तिवारी एक नए शो 'मैं हूं अपराजिता' (Main Hoon Aparajita) के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं. हाल ही में, इस शो का प्रोमो सामने आया है. जिसमें श्वेता सिंगल मदर के किरदार में नजर आ रही हैं. ज़ी टीवी ने इस धारावाहिक के प्रोमो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

कैप्शन में लिखा गया है- "समाज की बातें सहकर भी, अपराजिता खड़ी है बनकर अपनी बेटियों की ढाल. सिखा रही है उन्हें हालातों से लड़ना, अपने हौसले और विश्वास के साथ. देखिए #मैं हूं अपराजिता. 27 सितंबर से सोम-शनि, शाम 7:30 बजे, सिर्फ ZeeTV par."

सिंगल मदर बनी श्वेता तिवारी

इस सीरियल में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां के किरदार में दिखाई देंगी. जिसका पति उसे छोड़कर चला जाता है. इसके बाद वह अकेले अपनी तीनों बेटियों को बड़ा करती है और उन्हें समाज की बुराइयों और हर मुश्किल हालातों का समाना अकेले करना सिखाती है.

अपराजिता अपनी बेटियों से कहती है, हर कदम पर मुश्किलें होंगी, पर हर जगह मां साथ नहीं होगी. 

रियल लाइफ में भी सिंगल मदर हैं एक्ट्रेस

श्वेता तिवारी का करियर भले ही कितना भी शानदार रहा हो, पर उनकी पर्सनल लाइफ दुखों से भरी रही हैं. एक्ट्रेस का उनके पहले पति राजा चौधरी से अनबन के चलते तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी पलक को अकेले ही बड़ा किया. कई सालों बाद श्वेता ने फिर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन टिक न सका और वह फिर अपनी जिंदगी में अकेली रह गईं. दूसरी शादी से एक्ट्रेस एक बेटे की मां बनी. अब श्वेता दोनों बच्चों को अकेले ही संभाल रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'रॉकस्टार' में संजना सांघी ने बतौर चाइल्ड एक्टर किया था काम, अब अपने सिजलिंग लुक्स से उड़ा देती है लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़