इस वजह से बेटी पलक को देखकर भावुक हो जाती हैं श्वेता तिवारी, किया खुलासा

श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी काफी चर्चा में रहती हैं. पलक ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अपनी लंबी फैन लिस्ट तैयार कर ली है. फैंस उनकी फोटोज के हमेशा दीवाने रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2021, 12:15 AM IST
  • श्वेता तिवारी ने अपने करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं
  • श्वेता का मानना है कि उनकी बेटी पलक उनसे अच्छी एक्ट्रेस हैं
इस वजह से बेटी पलक को देखकर भावुक हो जाती हैं श्वेता तिवारी, किया खुलासा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अब तक के अपने करियर में एक से एक किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. श्वेता हर तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल लेती हैं. वहीं, अब श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उनके कदम से कदम चलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जल्द ही पलक बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

डेब्यू करने वाली हैं पलक तिवारी

बता दें पलक हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. अब श्वेता का कहना है कि उनकी बेटी उनसे ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस है. 40 वर्षीय अभिनेत्री श्वेता ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह पलक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना पसंद करेंगी.

बेटी के साथ काम करना चाहती हैं श्वेता

श्वेता का कहना है, "मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी. कई बार वह ऑडिशन देती हैं और सीन करती हैं. मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर अदाकारा हैं. वह इतनी सहज है, मैं बस देखती रहती हूं. कभी-कभी मैं उन्हें परफॉर्म करते हुए देखकर इमोशनल हो जाती हूं." उन्होंने आगे कहा कि इसलिए वह एक बेहतर अभिनेत्री हैं और अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह पलक के साथ अभिनय करना पसंद करेंगी.

20 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा है श्वेता

गौरतलब है कि श्वेता पिछले 20 सालों से छोटे पर्दे की इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं और बाद में 'परवरिश' और 'बेगूसराय' जैसे शो में अभिनय किया. हालांकि, अभिनेत्री खुद को टेलीविजन स्टार नहीं मानती हैं. उन्होंने कहा, "मैं स्टार नहीं हूं, मैं एक एक्टर हूं, एक जानी मानी अभिनेत्री हूं. लोग मुझे जानते है."

बेटी पलक से सीखती हैं श्वेता

श्वेता ने खुलासा किया कि अब जब से उनकी बेटी शोबिज में शामिल हुई है, चर्चा करने के लिए बहुत सारे सामान्य विषय हैं. श्वेता ने कहा, "हां, कम से कम हमारे पास बात करने के लिए सामान्य विषय हैं. ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मैं उनसे सीखती हूं और वह मुझसे सीखती हैं. जब आपके पास बात करने के लिए समान चीजें हों तो बहुत मजा आता है."

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं पलक

वैसे, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही पलक तिवारी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को खूब दीवाना बनाया है. वहीं, श्वेता की बात करें तो वह इस समय रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में दिखाई दे रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़