दीपिका पादुकोण को क्यों पहनाई गई थी 'भगवा बिकनी', 'बेशरम रंग' पर अब तोड़ी डायरेक्टर ने चुप्पी

भगवा रंग की बिकनी को देख लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन थे कोई इसे बोल्ड तो कोई इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रहा था. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म की सारी कॉन्ट्रोवर्सीज को छोड़ भगवा बिकनी का राज खोला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 02:21 PM IST
  • पठान के लेकर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी
  • भगवा बिकनी पर बोले डायरेक्टर
दीपिका पादुकोण को क्यों पहनाई गई थी 'भगवा बिकनी', 'बेशरम रंग' पर अब तोड़ी डायरेक्टर ने चुप्पी

नई दिल्ली: Pathaan का जब पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था तो लोगों का प्यार और दुत्कार एक समान मिली. लोग गाने से ज्यादा दीपिका पादुकोण की बिकनी पर चर्चा कर रहे थे. भगवा रंग की बिकनी नेशनल मुद्दा बन गई थी. हिंदू संगठनों ने बिकनी पर जमकर हंगामा किया था. फिल्म के कई सीन्स और डायलॉग्स पर भी सेंसर बोर्ड की कैंची चलाई गई थी. मजाल इसके फिल्म सुपर-डुपर हिट रही.

किस बात का डर नहीं

पहली बार फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सीज पर अपनी चु्प्पी तोड़ी है. डायरेक्टर का कहना है कि वो कुछ गलत नहीं कर रहे थे इसलिए उन्हें किसी बात का डर नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आनंद ने कहा कि ये रंग देखने में अच्छा लग रहा था. स्पेन में इस गाने की शूटिंग हो रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

भगवा रंग की जरूरत

गाने की बात करें तो बैकग्राउंड में धूप थी और घास हरी थी. पानी का रंग भी बिलकुल नीला था इसलिए बैकग्राउंड में भगवा रंग काफी अच्छा लग रहा था. सिर्फ इसे ही देखकर भगवा रंग चुना गया था. सिद्धार्थ का कहना था कि हमें पता था कि जब ऑडिएंस ये फिल्म देखेगी तो जान जाएगी कि हमारा इरादा बिलकुल गलत नहीं था.

खामोशी की वजह

सिद्धार्थ ने साथ ही कहा कि भले ही फिल्म के रिलीज से पहले जितना भी विवाद हुआ हो लेकिन हम ये जानते थे कि हमने कुछ गलत नहीं किया है. फिल्म से जुड़े लोग इसलिए खामोश रहे. बता दें कि भगाव रंग की बिकनी में दीपिका पादुकोण को देख लोगों का कहना था कि भगवा रंग हिंदुओं का पवित्र रंग है इसलिए इसे बिकनी में इस्तेमाल करना सही नहीं है. ऐसा करना हिंदू धर्म का अपमान है.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़