VIDEO: अंकित तिवारी के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में मचा बवाल, लड़कियों ने की एक दूसरे के साथ मारपीट

सिंगर अंकित तिवारी ने अपने गानों का हमेशा ही लोगों पर जादू चलाया है. हालांकि, इस बार उनके लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी का ध्यान अंकित को छोड़ 2 लड़कियों पर जाकर टिक गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 4, 2023, 05:30 PM IST
  • अंकित के कॉन्सर्ट में मचाया हंगामा
  • बिहार में चल रहा था लाइव कॉन्सर्ट
VIDEO: अंकित तिवारी के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में मचा बवाल, लड़कियों ने की एक दूसरे के साथ मारपीट

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मी हस्तियों की एक झलक देखने के लिए अक्सर हर आम जनता बेताब रहती हैं. खासतौर पर जब भी किसी मशहूर कलाकार का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किया जाता है, तो हंगामा होना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है. अब ऐसा ही नजारा हाल ही में मशहूर सिंगर अंकित तिवारी (Singer Ankit Tiwari) के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में देखने को मिला, जहां दो लड़कियां बुरी तरह से आपस में झगड़ पड़ीं.

कॉन्सर्ट के बीच आपस में भिड़ी लड़कियां

दरअसल, हाल ही में बिहार के कटिहार में अंकित परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी. इस कॉन्सर्ट में अंकित ने अपने जबरदस्त गानों से सबका मन मोह लिया था. हालांकि, उनके इस कॉन्सर्ट का तो कोई वीडियो सामने नहीं आया, लेकिन इस कॉन्सर्ट में पहुंची दो लड़कियों का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. यहां भीड़ में खड़ी दो लड़कियां एक दूसरे को बाल खींचती नजर आ रही हैं.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकित का कॉन्सर्ट देखने पहुंचे लोग दोनों लड़कियों का इस तरह लड़ता देख बीच-बचाव करने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख दंग रह गए हैं. वहीं, कॉन्सर्ट में पहुंचे लोग भी इस मंजर को देख हैरान होते नजर आ रहे हैं.

लोगों ने किया ट्रोल

कई लोगों ने इन लड़कियों को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, 'कटिहार का नाम रौशन करती हुईं पापा की परियां.' वहीं, कुछ यूजर्स तो वुमन एम्पावरमेंट को लेकर भी कमेंट्स करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ED Summon: मुश्किलों में फंसे रणबीर कपूर, जानिए किस मामले में ED ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़