सोहेल खान से तलाक के बाद बोल्ड हुईं सीमा सजदेह, शेयर किया सिजलिंग अवतार

Seema Sajdeh Bold Look: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह तलाक के बाद लग्जरी लाइफ जी रही हैं. इस दौरान सीमा सजदेह ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 09:44 PM IST
  • सीमा सजदेह का बोल्ड लुक वायरल
  • सीमा सजदेह ने शेयर का लेटेस्ट लुक
सोहेल खान से तलाक के बाद बोल्ड हुईं सीमा सजदेह, शेयर किया सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली: Seema Sajdeh Bold Look: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा सजदेह ने शादी के 24 साल बाद अलग होने का फैसला करके सबको हैरान कर दिया था. कपल ने शादी 24 साल बाद तलाक ले लिया. कपल के रिश्ते टूटने की वजह से सामने नहीं आई. वहीं तलाक के बाद सीमा सजदेह बेहद बोल्ड और स्टाइलिश हो गई है. 

शेयर किया बोल्ड अवतार 

सोहेल खान की वाइफ सीमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड अवतार शेयर किया है. तलाक के बाद भी सीमा ग्लैमरस लाइफ जी रही हैं. उनके इस लुक की बात करें तो सीमा इस आउटफिट में बेहद बोल्ड लग रही हैं. अकेले होने के बाद सीमा अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

क्यों लिया तलाक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)

सीमा सजदेह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं लाइफ के ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी हूं जहां मुझे किसी की परवाह नहीं है. मुझे लाइफ में आगे बढ़ना है. ऐसे में मैंने ये फैसला लिया है. मेरे बच्चों और परिवार को मेरे इस फैसले के बारे में पता है. 

कौन हैं सीमा सजदेह?

सीमा सजदेह बॉलीवुड की पॉपुलर फैशन डिजाइनर हैं. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स के शो फैब्युलस लाइफ ऑफि बॉलीवुड वाइफ में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

सोहेल खान के सात पहली मुलाकात 
सोहले खान और सीमा की पहली मुलाकात साल 1998 में प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली. दोनों के दो बेटे भी हैं. एक बेटे का नाम निर्वान और योहान है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना ने अपनी मां से कहा कोई तमाशा मत बनाना, शालीन की मां ने कसा तंज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़