सोनाक्षी सिन्हा ने इतना बदल लिया अपना लुक, पहचानना हो रहा है मुश्किल

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया संसेशन बनी हुई हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी का दिल जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 12:58 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटो
  • ग्रे हेयर के साथ बदली-बदली नजर आईं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा ने इतना बदल लिया अपना लुक, पहचानना हो रहा है मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का बदला हुआ लुक. नई तस्वीरों में सोनाक्षी बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को हैरान करती रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस के हर पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को शॉक्ड कर दिया है.

Sonakshi Sinha का बदला अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और इसकी खास वजह है एक्ट्रेस के ग्रे हेयर. लेटेस्ट फोटोज में सोनाक्षी अपने बालों के ब्लॉन्ड कलर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ब्लॉन्ड हेयर लुक में सोना काफी अलग लग रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बालों के कलर से मैच करती हुई हैवी एम्ब्रॉयडरी गाउन कैरी की है. तस्वीरों में सोनाक्षी की ड्रेस और उनके बालों का कलर बिल्कुल मैच हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी बेस, स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है.

फैंस को पसंद आईं तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को फैंस से लेकर मनोरंजन जगत तक के सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं और उनके कमेंट बॉक्स पर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सोनाक्षी के फोटोज पर हुमा कुरैशी का कमेंट सबसे ज्यादा लाइम लाइट में बना हुआ है.

उन्होंने कमेंट में Scary लिखा है, वहीं अपने दूसरे कमेंट में ढेर सारे हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है, और वह कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से करियर की शुरुआत की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें Double XL, Kakuda, Hari Hara Veera Mallu, Circus  शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलई के नए पोस्ट से फिर मचा बवाल, शिव-पार्वती की आपत्तिजनक फोटो की शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़