पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की बेबाकी ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए की हदें पार

सोनम बाजवा अपने नए लुक की वजह से एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि वक्त के साथ सोनम और बेबाक होती जा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2023, 09:14 PM IST
  • सोनम बाजवा ने उड़ाए होश
  • बेहद हॉट लुक में दिखीं सोनम
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की बेबाकी ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए की हदें पार

नई दिल्ली: सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. आज सोनम के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्ट्र्रेस के फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोनम भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगातार अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

बेबाक लुक में दिखीं सोनम बाजवा

अब फिर से सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया और हॉट लुक शेयर किया है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्टॉकिंग्स और ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

सोनम ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. सोनम ने इस लुक के साथ अपने बालों को ओपन रखा है और फ्लोर पर बैठकर बिंदास पोज दे रही हैं.

सोनम की बोल्डनेस ने किया हैरान

सोनम बाजवा इस लुक में बेहद हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस की नजरें तो उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं. दूसरी ओर सोनम का इतना हॉट और बेबाक अंदाज उनके चाहने वालों को हैरान भी कर रहा है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

'कैरी ऑन जट्टा 3' दिखी थीं सोनम

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' में देखा गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी गजब ढा रही हैं ईशा गुप्ता, अदाओं पर ठहर गईं फैंस की नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़