प्रेग्नेंसी में इतना बदल चुका है सोनम कपूर का लुक, बेबी शॉवर के लिए पहुंचीं मुंबई

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लंदन से वापस मुंबई लौट आईं हैं. इस दौरान एयरपोर्ट सोनम कपूर काफी स्टाइलिश लुक में स्पॉट की गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 01:03 PM IST
  • गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर
  • एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में आईं नजर
प्रेग्नेंसी में इतना बदल चुका है सोनम कपूर का लुक, बेबी शॉवर के लिए पहुंचीं मुंबई

नई दिल्ली: बॉलीवुड से इन दिनों गुड न्यूज ही गुड न्यूड सुनाई दे रही हैं. फिल्‍मों के अलावा यहां से रिलेशनशिप, शादियां और बच्‍चे होने की खुशखबरियां भी आती रहती हैं. इस वक्‍त जहां कई स्टार्स शादी कर रहे हैं या करने वाले हैं, तो वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor)  की प्रेग्‍नेंसी खूब चर्चा में है. हाल में ही ऐक्ट्रेस की ऐयरपोर्ट प स्पॉट की गईं. वह लंदन से वापस मुंबई आ चुकी हैं. अब यहां फैमली दोस्तों के बीच उनका बेबी शॉवर होने वाला है, जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं हैं. 

स्टाइलिश लुक में दिखीं ऐक्ट्रेस

मुंबई में आते ही सोनम की तस्‍वीरें खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके कई वीडियोज भी सामने आए हैं. येलो ड्रेस में बेबी बंप के साथ सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर फैंस भी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साथ ही साथ उन्‍हें बधाइयां भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ' आप कितनी गॉर्जियस दिखती हैं.', वहीं एक अन्‍य ने लिखा, 'मुझे नहीं पता क्‍यों, पर मुझे उनके कपड़े और उनका अंदाज काफी पसंद हैं.' 

मुंबई में होगा बेबी शॉवर

सोनम की मां और होने वाली नानी ने ऐक्ट्रेस की गोदभराई की सारी तैयारियां कर ली हैं. करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को इनवाइट्स भेजे जा चुके हैं. बता दें सोनम कपूर की मां और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर काफी ट्रेडिशनल है,

और हर ट्रेडिशन को काफी अच्छे से फोलो भी करती हैं. फिलहाल सोनम के होने वाले बेबी शॉवर को लेकर अभी तक ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, मगर पैपराजियों ने हाल ही में इनविटेशन कार्ड्स और गिफ्ट हैंपर्स को अपने कैमरे में कैद किया था. 

लंदन में हो चुका है बेबी शॉवर

बता दें कि सोनम का पहला बेबी शॉवर लंदन में काफी शानदार तरीके से किया गया था. इस फंक्‍शन के लिए उनकी बहन रिया कपूर स्पेशली लंदन पहुंची थीं. मार्च में सोनम (Sonam Kapoor) और आनंद आहुजा ( Anand Ahuja) ने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की थी.वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्‍म 'ब्‍लाइंड' में नजर आएंगी. यह इसी साल के अंत में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग सोनम ने पिछले साल पूरी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर KRK ने कसा तंज, जानिए क्यों एक्ट्रेस को कहा सच्ची देशभक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़