किस शख्स के लिए दरियादिली दिखाना सोनू सूद को पड़ गया भारी, लोगों ने लगा दी जमकर फटकार

सोनू सूद को अपने हर काम के लिए पिछले कुछ समय से लोगों से सिर्फ तारीफें ही मिल रही हैं. वहीं, एक्टर भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा ही सबसे आगे खड़े दिखते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर को दरियादिली दिखाना भारी पड़ गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 13, 2024, 11:15 AM IST
    • सोनू सूद हुए ट्रोल
    • चोर की तरफदारी
किस शख्स के लिए दरियादिली दिखाना सोनू सूद को पड़ गया भारी, लोगों ने लगा दी जमकर फटकार

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने हर कदम पर जरूरतमंदों की सहायता कर आज दुनियाभर के लोगों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है. वहीं, कई लोगों के लिए सोनू आज मसीहा बन चुके हैं. अब एक बार फिर से एक्टर चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार एक्टर ने जिस शख्स का बचाव किया है उसके कारण वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगे हैं.

जानिए क्या है मामला

दरअसल, एक फूड डिलीवरी बॉय ने हाल ही में गुरुग्राम में एक ग्राहक के घर से ब्रांडेड जूतों की चोरी कर ली. इस मामले का एक सीसीटीवी वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि जब डिलीवरी बॉय खाना पहुंचाने के लिए जाता है तो वह एक ग्राहक के घर से उसके ब्रांडेड जूते चुरा लेता है. इसके बाद खबर आई है कि जिसके जूते चोरी हुए उसने डिलीवरी बॉय की शिकायत फूड डिलीवरी कंपनी कर दी. हालांकि, फिलहाल उसे कोई जवाब नहीं मिल पाया है.

चोर के लिए बने दयालु

इसके बाद से ही जहां एक ओर देशभर के लोग इस फूड डिलीवरी बॉय की आलोचना कर रहे हैं और कंपनी से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, सोनू सूद ने एक चोर के लिए भी दरियादिली दिखाई है. उनका कहना है कि उस शख्स की शिकायत करने के बजाय उसे एक जोड़ी नए जूते दे देने चाहिए. उसके प्रति हमें दयालु होना चाहिए.

सोनू ने कही ये बात

सोनू ने कुछ देर पहले ही अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'अगर डिलीवरी बॉय किसी के घर पर खाना पहुंचाते समय जूते की एक जोड़ी चुरा लेता है. उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करें, बल्कि उसे जूते की एक नई जोड़ी खरीद कर दें. हो सकता है कि उसे वाकई इसकी जरूरत हो, दयालु बनें.' इस चोरी की तरफदारी करने के कारण ही सोनू ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. सोनू के फैंस उनकी इस बात से भी सहमत हो रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि चोरी करना गलत बात है और उसे सजा मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: ईशान के लिए चिन्मय को थप्पड़ जड़ेगी सवि, यशवंत पर भड़केगी अक्का साहिब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़