'स्पाई बहू' की सफलता के बाद मानस शाह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Spy Bahu: स्पाई बहू फेम मानस शाह के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. वह जल्द ही गुजराती फिल्म 'हे केम चू लंदन' में नजर आएंगे. हाल ही में एक इटंरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 10:24 PM IST
  • 'स्पाई बहू' के बाद मानस मिला बड़ा प्रोजेक्ट
  • मानस शाह को फिल्मों में मिली एंट्री
'स्पाई बहू' की सफलता के बाद मानस शाह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: कलर्स (Colors Tv) का  शो स्पाई बहू (Spy Bahu) दर्शकों को काफी पसंद आया है. टीवी सीरियल की सफलता के बाद मानस शाह के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. दरअसल उन्हें गुजराती फिल्म 'हे केम चू लंदन' में काम करने का मौका मिला है. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी गुजराती फिल्म के बारे में बताया है. उनकी गुजराती फिल्म 'हे केम चू लंदन' 2 सितंबर को रिलीज होगी

गुजराती फिल्म में नजर आएंगे मानस 
इससे पहले 'स्पाई बहू' और 'वागले की दुनिया- नई पीठ नए किसी' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके अभिनेता मानस शाह ने अपनी आने वाली गुजराती फिल्म 'हे केम चू लंदन' के बारे में बात की. जब वह डेली सोप 'स्पाई बहू' की शूटिंग कर रहे थे. 

फिल्म को लेकर बताई ये बात 
एक्टर कहते हैं कि यह मेरे लिए एक जीवन बदलने वाला अवसर है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उद्योग में इतना प्यार मिलेगा, लेकिन मुझे मिल रहे लोगों के प्यार और प्रशंसा से मैं खुश हूं.दिलचस्प बात यह है कि मैं इस फिल्म को साइन करने के मूड में नहीं था, लेकिन निर्माताओं ने मुझे प्रोत्साहित किया और मुझे खुशी है कि मैंने इसे 'हां' कहा. मुझे 'स्पाई बहू' की शूटिंग याद है जब मुझे फिल्म के लिए संपर्क किया गया था. 

रोमांटिक किरदार के बारे में बताया 
मानस, जो पहले एक गुजराती फिल्म 'कमिटमेंट' में अभिनय कर चुके हैं, का कहना है कि वह फिल्म में एक रोमांटिक और प्रफुल्लित करने वाला किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में मैं जय का किरदार निभा रहा हूं, जो मजाकिया और कभी-कभी रोमांटिक होता है. गुजराती फिल्मों में वास्तव में ऐसी भूमिकाएं नहीं होती हैं और मुझे यहां दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करते हुए खुशी हो रही है. 

इसे भी पढ़ेंः Imlie: दर्शकों को लगा तगड़ा झटका, फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो को कहा अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़