सृष्टी रोड़े ने फिर तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर दिए एक से एक बोल्ड पोज

सृष्टी रोड़े ने टीवी शोज में अपनी अदाकारी से घर-घर में एक अलग पहचान हासिल कर ली है. आज फैंस उनकी सिजलिंग अदाओं पर भी दिल हार जाते हैं. एक्ट्रेस भी वक्त के साथ-साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 03:26 PM IST
  • सृष्टी रोड़े का फिर सिजलिंग लुक दिखा है
  • सृष्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सृष्टी रोड़े ने फिर तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर दिए एक से एक बोल्ड पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग का सभी को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस हर अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद है. वहीं, पिछले कुछ समय में सृष्टि वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है. इस बार तो सृष्टि का नया अवतार देख फैंस भी दंग रह गए हैं. उन्होंने नए लुक में ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं Srishty Rode

सृष्टि को बेशक टीवी शो में कई बार संस्कारी बहू या बेटी के रोल में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. सृष्टि भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों का दिल नहीं दुखातीं. ऐसे में अब सृष्टि ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Srishty Rode

सृष्टि ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट ब्रालेट और ब्लू डेनिम जीन्स पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

सृष्टि ने अपने इस लुक को ओपन वेवी हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इन फोटोज में कहीं वह खिलखिलाती दिख रही हैं, तो कहीं पर्दे से खेलती नजर आ रही हैं. खैर, जो भी हो सृष्टि इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं.

लंबे वक्त से किसी शो में नहीं दिखीं सृष्टि

सृष्टि पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्टस का हिस्सा बन रही हैं. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. सृष्टि के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना पति की टी-शर्ट पहन हुईं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़