Stree 2 Box Office Collection Day 10: दूसरे शनिवार 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजुमार राव की 'स्त्री 2' हर दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. 10वें दिन भी फिल्म का जलवा जारी है. इसी के साथ अब दूसरे शनिवार को फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2024, 05:20 PM IST
    • 'स्त्री 2' को फिर मिला दर्शकों का प्यार
    • बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन किया कमाल
Stree 2 Box Office Collection Day 10: दूसरे शनिवार 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शानदार कमाई कर रही है. अपने दूसरे शनिवार भी 'स्त्री 2' की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म के लिए दूसरा वीकेंड शानदार साबित हो रहा है. फिल्म ने अपने 10वें दिन के कलेक्शन के साथ 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, इसने फिर कई बड़ी फिल्मों को मात दे दी है. चलिए जानते हैं फिल्म का अब तक का कारोबार.

दूसरे शनिवार को भी जारी है भौकाल

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'स्त्री 2' के दूसरे शनिवार यानी 10वें दिन का कलेक्शन बताते हुए एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार ने 10वें दिन शाहरुख खान की पठान, जवान, सनी देओल की गदर, प्रभास की बाहुबली 2 और यश की केजीएफ को भी मात दे दी है.

'स्त्री 2' ने अपने दूसरे शनिवार में 33.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 360.90 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.

इन फिल्मों को चटाई धूल

इसी कमाई के साथ 'स्त्री 2' ने दूसरे शनिवार रिकॉर्ड तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है. अगर पिछली कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आंकड़ों पर नजर डालें तो अपने 10वें दिन गदर 2- 31.07 करोड़, जवान- 30.10 करोड़, बाहुबली 2 हिन्दी- 26.50 करोड़, द कश्मीर फाइल्स- 24.80 करोड़, पठान- 22.50 करोड़ और केजीएफ 2 हिन्दी- 18.25 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. अब 'स्त्री 2' ने इन सभी धुरंदर फिल्मों को धूल चटाते हुए 33.80 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

2018 में आया था पहला पार्ट

गौरतलब है कि 'स्त्री' का पहला भाग 2018 में रिलीज किया गया था. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. 'स्त्री 2' पहले ही दिन से जबरदस्त कारोबार करने में सफल रही है. अब उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड के अलावा फिल्म को जन्माष्टमी की छुट्टी का भी फायदा मिलने वाला है. इसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के कैमियो ने चार चांद लगा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के कॉल करने पर भी क्यों शादी में नहीं पहुंचीं कंगना रनौत? अब 2 महीने बाद बताई वजह  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़