Stree 2 Box Office Collection Day 11: श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने 11वें दिन मचाया भौकाल, अब तक पहुंच चुका है इतना आंकड़ा

Stree 2 Box Office Collection Day 11: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. 11वें दिन भी फिल्म का कारोबार काफी शानदार रहा है. चलिए अब जान लेते हैं फिल्म की कैसी रही कमाई.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2024, 08:32 PM IST
    • 'स्त्री 2' की कमाई रही शानदार
    • श्रद्धा कपूर ने मचाया धमाल
Stree 2 Box Office Collection Day 11: श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने 11वें दिन मचाया भौकाल, अब तक पहुंच चुका है इतना आंकड़ा

Stree 2 Box Office Collection Day 11: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है. 'स्त्री 2' की रिलीज के बाद से ही इस फिल्म, इसके कलाकारों और डायलॉग्स को लेकर काफी चर्चा है. पहले ही दिन से फिल्म जबरदस्त कारोबार कर रही है. दर्शकों पर इसका ऐसा बुखार चढ़ा है कि 11वें दिन भी उतरने का नाम नहीं ले रहा है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ने दूसरे वीकेंड भी खूब धमाल मचाया हुआ है. अब फिल्म के दूसरे रविवार, यानी 11वें दिन का आंकड़ा भी सामने आ गया है. चलिए जानते हैं 'स्त्री 2' की अब तक की कमाई.

11वें दिन भी Stree 2 का कलेक्शन रहा शानदार

'स्त्री 2' ने अपने पहले वीक में शानदार कमाई. वहीं, दूसरे हफ्ते भी श्रद्धा कपूर की फिल्म ने जबरदस्त कारोबार किया. दूसरे वीकेंड में इसकी कमाई में एक बार फिर उछाल देखने को मिला.

जहां एक ओर इसे वीकेंड का फायदा मिला, वहीं दूसरी ओर उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी का भी इसे फायदा मिलने वाला है. हालांकि, इससे पहले 'स्त्री 2' के दूसरे रविवार के आंकड़ों पर नजर डाल लेते है. फिल्म ने 11वें दिन 40.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

फिल्म ने दूसरे सप्ताह किया इतना कारोबार

श्रद्धा-राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने 11वें दिन 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 307.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

वहीं, दूसरे हफ्ते इसकी कमाई 93.85 करोड़ रुपये रही. इसी के साथ 'स्त्री 2' की कारोबार 401.65 करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि, उम्मीद है कि सोमवार को भी फिल्म की कलेक्शन बेहतरीन होने वाला है.

फिल्म में दिख रहे हैं ये सितारे

गौरतलब है कि 'स्त्री' 2018 में रिलीज हुई थी. इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने अब 'स्त्री 2' रिलीज की है, जिसे उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के कैमियो ने चार चांद लगा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection Day 10: दूसरे शनिवार 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़