ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में समय बिता रही हैं सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी. अथिया फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 05:47 PM IST
  • अथिया शेट्टी बिता रही हैं केएल राहुल के साथ समय
  • सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल
ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में समय बिता रही हैं सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी. अथिया फिल्मों से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (K L Rahul) और अथिया के अफेयर की खबरें आ रही है.

हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर तो नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं. अथिया ने राहुल के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें अपना पसंदीदा व्यक्ति बताया था तो वहीं राहुल भी अकसर अथिया की फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-अनुष्का शर्मा की 'भाभी' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें.

पिछले कुछ समय से अथिया और राहुल इंग्लैंड में समय बिता रहे हैं. राहुल ने सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया के भाई अहान शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें भी सोसल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई जाने की खबर सामने आ रही हैं. वहीं खुद अन्ना ने एक इंटरव्यू में राहुल और अथिया को बारे में कहा था कि दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. इतना ही नहीं सुनील ने राहुल को अपना फेवरेट क्रिकेटर भी बताया. 

ये भी पढ़ें-ट्रेंडिंग गाने ने उड़ा दी अनुष्का शर्मा की रातों की नींद.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratima singh  (@pratima0808)

हाल ही में ईशान शर्मा की पत्नी प्रतिमा ने केएल राहुल और अथिया के साथ एक सेल्फी शेयर की है. इस फोटो से स्पष्ट हो चुका है कि ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नाम दे सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़