ट्रेंडिंग गाने ने उड़ा दी अनुष्का शर्मा की रातों की नींद

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसे देख लगता है कि इस ट्रेंडिंग गाने ने अनुष्का की नींद उड़ा दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 12:02 PM IST
  • अनुष्का शर्मा की उड़ी रातों की नींद
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी
ट्रेंडिंग गाने ने उड़ा दी अनुष्का शर्मा की रातों की नींद

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जब कोई चीज ट्रेंड करने लग जाता है तो हर कोई उसे फॉलो करने लगता है. इन दिनों वायरल बच्चा सहदेव दिरदो का गाने बसपन का प्यार (Baspan Ka Pyar) इंस्टाग्राम रील्स का न्यू एन्थम बन चुका है. वहीं अब यह ट्रेंड कुछ लोगों को परेशान भी करने लग गया है. 

अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम भी शामिल हो चुका है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसे देख लगता है कि इस गाने ने अनुष्का की नींद उड़ा दी है. 

बुधवार को अनुष्का ने बसपन का प्यार गाने से जुड़ा एक मीम शेयर किया जिसमें एक शख्स रात में जागता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि उसके दिमाग में बसपन का गाना चल रहा है. यह गाना आजकल हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें-Video: नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने उतारी उनकी जबरदस्त नकल.

हर उम्र के लोग चाहे वह बच्चा हो या बड़ा, बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाता सुनाई दे रहा है. बता दें कि अनुष्का पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंग्लैंड में समय बिता रही हैं. 

ये भी पढ़ें-जब एक ही एक्ट्रेस पर आया बेटे और पिता का दिल.

बता दें कि 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से अनुष्का फिल्मों से दूर है और वह अपने प्रोड्क्शन हाउस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. फिलहाल उनके पास दो फिल्में है लेकिन वह अपनी बच्ची और कोविड को ध्यान में देखते हुए फिल्म शूट के लिए तैयार नहीं है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़