अनुष्का शर्मा की 'भाभी' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कुछ महीने पहले ही यह खुलासा हुआ कि तृप्ति बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) को डेट कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 02:03 PM IST
  • तृप्ति ने ब्लैक बिकिनी में कराया बोल्ड शूट
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुआ वायरल
अनुष्का शर्मा की 'भाभी' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली: फिल्म बुलबुल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. कुछ महीने पहले ही यह खुलासा हुआ कि तृप्ति बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई कर्णेश शर्मा (Karnesh Sharma) को डेट कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म बुलबुल के दौरान कर्णेश और तृप्ति की मुलाकात हुई थी. इस फिल्म को अनुष्का और उनके भाई ने प्रोड्यूस किया था और फिल्म शूट के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. फिलहाल दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-ट्रेंडिंग गाने ने उड़ा दी अनुष्का शर्मा की रातों की नींद.

इन दिनों तृप्ति अपनी आगामी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं. जल्द ही वह इरफान खान के बेटे बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' (Qala) में नजर आएगी. इस फिल्म को अनुष्का और उनके भाई कर्णेश प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के साथ मिलकर बना रहे हैं. फिल्म 'काला' (Qala) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.  इस फिल्म में बाबिल और तृप्ति के अलावा स्वास्तिका मुखर्जी अहम किरदार में नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ें-नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने उतारी उनकी जबरदस्त नकल.

हाल ही में तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. ब्लैक बिकिनी पहन एक्ट्रेस जबरदस्त पोज देती दिख रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़