Chup Trailer Out: बड़े पर्दे पर हुई सनी देओल की वापसी, दिल दहलाने वाली कहानी में करेंगे ये काम

Chup Trailer Out: पेन मूवीज ने अपने यू ट्यूब अकाउंट पर 'चुप' का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर में एक नहीं दो नहीं बल्कि रहस्यों का अंबार है. ट्रेलर में  एक सीरियल किलर मारने के बाद माथे पर स्टार मार्क छोड़ के जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 01:28 PM IST
  • 'चुप' ट्रेलर में सनी देओल का कमाल
  • किलर का पीछा करते आए नजर
Chup Trailer Out: बड़े पर्दे पर हुई सनी देओल की वापसी, दिल दहलाने वाली कहानी में करेंगे ये काम

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है. सनी देओल और दुलकर सलमान अपनी 'चुप-रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' लेकर आ रहे हैं. इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को आर बाल्की द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस पोस्टर में क्रिमिनल को चेज करते सनी देओल दिखाई दे रहे हैं लेकिन ये कोई आम चेज नहीं है. ये है फिल्म क्रिटिक्स के मर्डर की खौफनाक कहानी.

दिलचस्प ट्रेलर

पेन मूवीज ने अपने यू ट्यूब अकाउंट पर चुप का ट्रेलर रिलीज किया. ट्रेलर में एक नहीं दो नहीं बल्कि रहस्यों का अंबार है. एक सीरियल किलर मारने के बाद माथे पर स्टार मार्क करके जाता है. ये सारा खेल सिर्फ जिंदगी और मौत का नहीं है बल्कि एक फिल्मी प्रेमी के गुस्से का भी है.

फिल्म के बेहतरीन सीन

फिल्म में पुरानी फिल्मों जैसे गुरुदत्त की 'प्यासा' और 'कागज के फूल' के कुछ दृश्य नजर आते हैं. इन सीन्स से लोगों के बीच कनेक्शन बनाने की कोशिश की गई है. स्टोरी को अगर समझने की कोशिश करें तो फिल्मों को रेटिंग देने वाले हर क्रिटिक को मारा जा रहा है. कहानी को ट्रेलर में काफी रहस्यमयी तरीके से दिखाया गया है. जहां 'सर जो तेरा चकराए' गाना काफी लाइट मूड वाला है वहीं उसे इस फिल्म में काफी खौफनाक तरीके से दिखाया गया है.

अमिताभ बच्चन बने कंपोजर

बता दें कि सनी देओल के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है. फिल्म में अमिताभ बतौर एक्टर नहीं बल्कि कंपोजर काम कर रहे हैं. दरअसल आर बाल्की ने जब अमिताभ को फिल्म की कहानी बताई तो उन्होंने अपने पियानो में फिल्म से जुड़ी एक धुन रच दी. जिसे आर बाल्की ने काफी पसंद भी किया और फिर क्या दोनों ने डिसाइड किया कि फिल्म में धुन को इस्तेमाल किया जाएगा. बता दें कि फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है.

ये भी पढ़ें: India VS Pak: ऋषभ पंत के आउट होते ही उर्वशी रौतेला ट्रोल, 'छोटू भैया' और 'दीदी' के मीम्स की आई बाढ़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़