'बॉर्डर 2' से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे सनी देओल! दो साल से निर्माता कर रहे इंतजार

Sunny Deol: 'गदर 2' से सनी देओल के फिल्मी करियर ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है. इस फिल्म के बाद से एक्टर एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं. इस बीच एक्टर के शूटिंग शेड्यूल को लेकर अपडेट सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 11:51 AM IST
  • एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं सनी देओल
  • सूर्या फिल्म की जल्द शूटिंग करेंगे शुरू!
'बॉर्डर 2' से पहले इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे सनी देओल! दो साल से निर्माता कर रहे इंतजार

नई दिल्ली:Sunny Deol: 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' की सफलता के बाद से सनी देओल अपनी रोमांचक आगामी फिल्मों के लिए लाइम लाइट में छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 66 वर्षीय अभिनेता 'सूर्या' के लिए फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तैयार हैं. यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा है, जिस पर 2022 में ही काम शुरू हो गया था.

'सूर्या' की करेंगे शूटिंग

'लाहौर 1947' के लिए कमिटमेंट को पूरा करने के बाद सनी देओल 'सूर्या' की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस चुके हैं.  कमल मुकुट द्वारा निर्मित और एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म प्रशंसित मलयालम फिल्म 'जोसेफ' की हिंदी रीमेक है.

मेकर्स ने किया खुलासा

मुकुट के बेटे दीपक मुकुट ने हाल में ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'हमने फिल्म का 80 प्रतिशत से अधिक काम पूरा कर लिया है. सनी जल्द ही बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे.' अन्य कमिटमेंट के कारण पाजी का 2 साल तक इंतजार करना पड़ा. दीपक ने अभिनेता के बिजी शेड्यूल को लेकर बात की. इसके अलावा, दीपक ने बताया कि मूल फिल्म 'जोसेफ' को देखने के बाद सनी देओल एक ही शर्त पर रीमेक करने में सहमत हुए कि फिल्म अपनी ऑरेजनेलटी को बरकरार रखेगी.

'बॉर्डर 2' के लिए फैंस एक्साइटेड हैं

सनी देओल ने बीते दिनों फिल्म 'बॉर्डर' के पार्ट 2 का ऐलान किया था. 'बॉर्डर 2' का निर्माण टी-सीरीज और जेपी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और इसे महान निर्देशक जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने लिखा है. फिल्म की शूटिंग इस साल अक्तूबर में शूरू हो सकती है. 'बॉर्डर 2' साल 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sona Mohapatra Birthday: सोना महापात्रा का विवादों से है गहरा नाता, बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाती हैं सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़