Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में रखी गई थी नो-फोन पॉलिसी पर सनी कौशल का खुलासा, एक्टर ने बताई असल वजह

Sunny Kaushal: सनी कौशल अपने भाई विक्की और भाभी कैटरीना संग खूब मस्ती करते दिखते हैं. तीनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है. वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी ने खुलासा किया कि आखिर क्यों कपल की शादी में नो फोन पॉलिसी लागू की गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2024, 11:32 AM IST
  • सनी कौशल ने भाई-भाभी को लेकर की बात
  • बताया क्यों रखी गई थी शादी में नो-फोन पॉलिसी
Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में रखी गई थी नो-फोन पॉलिसी पर सनी कौशल का खुलासा, एक्टर ने बताई असल वजह

नई दिल्ली:Sunny Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के पावर कपल है. दोनों ने कुछ टाइम की डेटिंग के बाद 2021 में धूमधाम से शादी कर ली थी. विक्की-कैटरीना कपल गोल देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी लागू की थी. वहीं अब इस पर विक्की के छोटे भाई सनी ने रिएक्ट किया और बताया है कि आखिर ये नियम क्यों रखा गया था.

सनी कौशल ने किया खुलासा

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी का कैटरीना कैफ के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ज है. देवर-भाभी की जोड़ी हमेशा एक-दूसरे के साथ मस्ती करते और सपोर्ट करते दिखते हैं. हाल ही में, सनी ने एक इंटरव्यू में विक्की और कैटरीना की शादी में नो-फोन पॉलिसी असल वजह का खुलासा किया. सनी ने कहा, "हमने जो किया, वह बहुत इंट्रस्टिंग था, हमने प्राइवेसी या किसी दूसरी वजह से ये सब नहीं किया था, बल्कि इसलिए किया क्योंकि हमने महसूस किया कि लोग चीजें काफी एंजॉय कर रहे थे. हममें से किसी को भी फ़ोन की ज़रूरत ही नहीं पढ़ी.”

‘दवाब में नहीं हो पाती हैं शादी’

सनी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि पूरा परिवार इतना एंजॉय कर रहा था कि उन्हें अपना फोन देखने की जरूरत नहीं पढ़ी. वे सभी हर पल का लुफ्त उठाना चाहते थे, इसीलिए उनके पास ये पॉलिसी थी. सनी ने कहा, "मेरे दोस्त, मेरे रिश्तेदार और कैटरीना के रिश्तेदार, सभी एक दूसरे के साथ जुड़ गए थे, हमने पार्टी की और  एंजॉय किया कि हमें पता ही नहीं चला कि वे तीन दिन कहां गए. कुछ भी छिपाने या दिखाने का दबाव नहीं था. प्रेशर लेकर तो शादी हो ही नहीं पाती हैं ."

सनी कौशल की फिल्में

सनी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद लोगों की इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है. बता दें कि 'फिर आई हसीन दिलरुबा'  ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 9अगस्त को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: इस सुपरस्टार की सलाह पर फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी ने बदला था नाम, ऐसे बनीं बॉक्स ऑफिस क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़