Surbhi Chandna Engagement: सुरभि चंदना ने करण शर्मा से की सगाई, सूफी नाइट पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Surbhi Chandna Engagement: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही शादी करने वाली हैं. वह जयपुर में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma के साथ सात फेरे लेंगी. एक्ट्रेस का सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 2, 2024, 02:22 PM IST
  • सुरभि चंदा ने करण से की सगाई
  • ब्लैक आउटफिट में लगीं खूबसूरत
Surbhi Chandna Engagement: सुरभि चंदना ने करण शर्मा से की सगाई, सूफी नाइट पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Surbhi Chandna Engagement: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी. सुरभि की शादी की रस्में 1 मार्च से शुरू हो चुकी हैं. कल अभिनेत्री की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी. वहीं बीती रात सूफी नाइट का आयोजन हुआ. कपल ने जहां सगाई भी की. 

आज होगी शादी

34 साल की सुरभि चंदना जयपुर के पास स्थित चोमू जिला के चोमू पैलेस होटल में शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस सॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ 2 मार्च 2024 को सात फेरे लेने वाली हैं. शादी से पहले कपल की मेहंदी-संगीत सेरेमनी हुई.

जमकर किया डांस

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने अपनी संगीत सेरेमनी में सूफी नाइट का आयोजन किया. सोशल मीडिया पर वीडियोज सामने आ रहे हैं. सूफी नाइट में सुरभि और करण ने राहत फतेह अली खान के गाने 'आफरीन आफरीन' पर रोमांटिक डांस करते भी नजर आए. 

सगाई का वीडियो आया सामने

सुरभि चंदना ने बीती रात अपने ब्वॉयफ्रेंड Karan Sharma से सगाई भी की. दोनों का अंगूठी पहनाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस खास मौके पर कपल ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग करता हुआ नजर आया.

10 साल तक एक-दूजे को किया डेट

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया है. इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शोज से घर-घर पॉपुलर हुई सुरभि ने अपने रिलेशनशिप को आज तक ओपन नहीं किया था. शादी से चंद महीने पहले सुरभि ने करण से अपने रिश्ते का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया था. 

ये भी पढ़ें- Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़