सुशांत सिंह राजपूत का घर आज भी है खाली, नहीं मिल रहा है कोई खरीददार

जिस घर में सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी सांसें लीं उस फ्लैट को अभी तक कोई खरीददार नहीं मिल पाया है. उस फ्लैट के ब्रोकर ने फ्लैट से जुड़ी हकीकत मीडिया के सामने लाई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 07:46 AM IST
  • सुशांत के फ्लैट को लेकर सामने आई ये बात
  • फ्लैट खरीदने के लिए नहीं मिला ग्राहक
सुशांत सिंह राजपूत का घर आज भी है खाली, नहीं मिल रहा है कोई खरीददार

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ने एक बैकग्राउमड डांसर से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद छोटे पर्दे पर काम किया और बड़े पर्दे पर कमाल की फिल्में दीं. सुशांत के फैंस को तब बड़ा झटका लगा जब उनके सुसाइड की खबरें चारों ओर सर्कुलेट होने लगीं. ऐसे में जिस मकान में ये हादसा हुआ था उससे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है.

नहीं मिला खरीददार

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह का शव उनके बांद्रा स्थित लीज़ पर लिए गए फ्लैट में पाया गया था. इस हादसे को ढाई साल बीत गए हैं. ऐसे में ये भी सामने आया है कि सुशांत के उस घर को आज भी कोई खरीददार नहीं मिल पाया है.

5 लाख है किराया

हाल ही में उस अपार्टमेंट को लेकर रफीक मर्चेंट नाम के एक रियल स्टेट ब्रोकर ने एक वीडियो साझा किया. ऐसे में ट्वीट कर जानकारी दी कि ये सी फेसिंग अपार्टमेंट 4बीएचके 5 लाख रुपए महीना किराए पर खाली है. ऐसे में रफीक मर्चेंट ने बताया कि इस फ्लैट में मूव होने से लोग डरते हैं.

डील नहीं होती पक्की

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रफीक मर्चेंट का कहना है कि जब लोगों को पता लगता था कि सुशांत की मौत इस फ्लैट में हउई है तब वो इसे देखने तक नहीं आते थे. हालांकि मौत के इतने समय बाद लोग इसे देखने तो आते हैं लेकिन डील नहीं पक्की करते.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़