बच्चों को लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसा है उनका रिश्ता

sushmita sen: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बच्चों के बॉन्ड को लेकर बातचीत किया है. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि उन्होंने और उनके बच्चों ने कई उतार-चढ़ाव देखे.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 5, 2024, 07:57 PM IST
  • बच्चों को लेकर कही ये बात
  • काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं
बच्चों को लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसा है उनका रिश्ता

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक मां और बच्चे के बीच के बॉन्ड को बनाए रखने के संघर्ष पर विचार किया और अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव के बारे में खुलासा किया.थ्रिलर सीरीज 'आर्या' में मुख्य भूमिका निभाने वाली सुष्मिता ने कहा, "अपने बच्चों को अपने खिलाफ जाते देखना हर मां के लिए सबसे बुरा सपना होता है.

बच्चों को लेकर कई ये बात 
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किससे पूछते हैं, यह कुछ ऐसा है जो हम सभी को एकजुट करता है. हममें से कोई नहीं चाहता कि हमारे बच्चे खतरे में हों, डरें या असुरक्षित महसूस करें. हम कभी नहीं चाहते कि वे हमारे खिलाफ हों. आर्या, जैसा कि आपने इस सीजन के पहले पार्ट में देखा है, उस हार्टब्रेकिंग प्वाइंट तक पहुंच जाती है.''

सेन और अलीसा को लिया था गोद 
सेन, जो दो गोद ली हुई बेटियों रेनी और अलीसा की मां हैं, ने कहा: "हालांकि मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि मुझे आर्या जितना अनुभव नहीं हुआ, लेकिन किसी भी मां की तरह मुझे भी अपने बच्चों के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. 

आर्या में आईं नजर 
मैंने उन भावनाओं को स्क्रीन पर मेरे किरदार द्वारा महसूस किए गए दर्द को चित्रित करने में उपयोग किया है.'' 'आर्या अंतिम वार' 9 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़