स्वरा भास्कर ने जिसे कहा था 'भाई' उसे ही बनाया जीवनसाथी, जानें से ब्रेकअप से शादी तक की कहानी

Swara Bhaskar Love Life: स्वरा भास्कर बी टाउन में अपने बेबाक और तीखे बयान के लिए जानी जाती हैं. स्वरा की लव लाइफ भी  काफी बेबाक रही है. पांच साल तक लिव-इन में रहने के बाद जिसे भाई बोला उसी से की शादी.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 9, 2023, 01:55 PM IST
  • स्वरा भास्कर लव लाइफ
  • स्वरा-फहद लव स्टोरी
स्वरा भास्कर ने जिसे कहा था 'भाई' उसे ही बनाया जीवनसाथी, जानें से ब्रेकअप से शादी तक की कहानी

नई दिल्ली Swara Bhaskar Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. स्वरा देश और राजनीति मुद्दों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. कई बार अपने बयान की वजह से उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा है. स्वरा भास्कर ने पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को मुरीद बनाया है. स्वरा भास्कर की रियल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा दिलचस्प है. स्वरा भास्कर के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ के बारे में. 

प्यार में टूटा दिल 
स्वरा भास्कर ने फिल्मी पर्दे पर ऐसे किरदार निभाए हैं जो कि हर किसी की बात नहीं थी. वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेट का वो सीन करके उन्होंने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था. पर्दे पर जितनी दिलचस्प और रंगीन किरदार स्वरा ने निभाए हैं, उनकी लव लाइफ भी रोमांच से भरी है. स्वरा भास्कर के करियर और लव लाइफ के लिए फिल्म रांझणा बेहद अहम थी. फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात हिमांशु शर्मा से हुई थी. सेट पर मुलाकातों का सिलसिला कुछ समय बाद प्यार में बदल गया. दोनों ने लिव-इन में भी रहना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 साल बाद दोनों की खटपट हुई और दोनों का ब्रेकअप हुआ. 

जिसे बोला भाई उसी से की शादी 
हिमांशु शर्मा और स्वरा का ब्रेकअप साल 2018 में हुआ था. इसके बाद स्वरा के नए रिश्ते की शुरुआत हुई, जिसके बारे में शायद ही एक्ट्रेस ने कभी सोचा हो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्वरा भास्कर की मुलाकात एक रैली के दौरान समाजवादी पार्टी के युवा संघ के महाराष्ट्र अध्यक्ष फहद अहमद से हुई. इस मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. 

एक समय आया था जब स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर फहद को भाई कहा था.  उस समय लोगों को दोनों का रिश्ता अजीब नहीं लगा. शादी के खुलासे के बाद स्वरा और फहद के रिश्ते पर सवाल उठे थे. स्वरा और फहद दोनों ने 16 जनवरी को कोर्ट मैरीज की थी. फहद अहमद ने भाई के पोस्ट पर सफाई भी दी है. 

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 
स्वरा भास्कर का दूर-दूर तक फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था. उन्होंने अपनी मेहनत से बी टाउन में जगह बनाई है. स्वरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म गुजारिश में छोटे से किरदार से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया. तनु वेड्स मनु', 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 

इसे भी पढ़ें:  आरोपों की बौछार के बाद बोले Karan Johar, 'लगा लो इल्जाम, मैं झुकने वालों में से नहीं' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़