स्वरा भास्कर ने बायकॉट ट्रेंड की खोली पोल, बताया-'लोग नफरत से कर रहे हैं कमाई'

Swara Bhaskar ने हाल ही में सुशांत राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में आए बदलावों के बारे में बताया है. कहा कि आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई. तब फिल्म को लेकर बहुत कुछ कहा गया, लेकिन फिर भी लोग फिल्म देखने गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 01:31 PM IST
  • स्वरा भास्कर सुशांत की मौत पर बोलीं
  • नेपोटिज्म हुआ ता मौत के बाद खुलासा
स्वरा भास्कर ने बायकॉट ट्रेंड की खोली पोल, बताया-'लोग नफरत से कर रहे हैं कमाई'

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर बायकॉट का कहर जमकर बरस रहा है. सभी स्टार्स और फिल्म मेकर्स की नाक में बायकॉट ने दम कर दिया है. एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लग हुई है. बायकॉट के इस ट्रेंड पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने विचार रखे हैं. स्वरा ने इसे सुशांत सिंह राजपूत केस और आलिया भट्ट से जोड़ा है.

बिजनेस पर असर

स्वरा भास्कर ने हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि बायकॉट ट्रेंड फिल्मों के बिजनेस पर कितना असर डालता है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद नेपोटिज्म चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसके बाद आलिया भट्ट को काफी नेगेटिव कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा. उसके बाद उनकी 'सड़क 2' रिलीज हुई और फिल्म पर काफी असर पड़ा.

आलिया ने ऐसे दिया जवाब

स्वरा भास्कर ने कहा कि आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई. तब फिल्म को लेकर बहुत कुछ कहा गया, लेकिन फिर भी लोग फिल्म देखने गए और फिल्म हिट रही. एक्ट्रेस ने कहा कि बायकॉट से लोगों का बिजनेस दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. लोगों का एक स्पेशल ग्रुप इस पर काम कर रहा है. ये बॉलीवुड से हेट करने वाले लोग हैं जो बॉलीवुड को खत्म कर देना चाहते हैं.

नफरत से कमाई

स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि लोग बॉलीवुड के खिलाफ नफरत भरी बातें फैलाते हैं जिससे उनकी कमाई होती है. उन्होंने ये भी कहा कि इससे उनकी कमाई होती है. उन्होंने कहा कि उनके पास इसके सबूत हैं. इनमें से ज्यादातर पेड लोग हैं, क्योंकि इससे पहले भी ऐसे लोग नजर आए थे जिन्होंने सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने बेनिफिट के लिए किया था.

ये भी पढ़ें: मुकेश खन्ना को आता है 'आदाब' करने पर गुस्सा, शाहरुख खान को जमकर कोसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़