'तारक मेहता का उलटा चश्मा' फेम सुनील होलकर का निधन, आखिरी पोस्ट पढ़कर सबको लगा झटका

Sunil Holkar Death: टीवी एक्टर सुनील होलकर ने 40 की उम्र में दुनिया से विदा ले ली. इतनी कम उम्र में उनके जाने से उनके परिवार और दोस्तों को गहरा सदमा पहुंचा है. अचानक हुई बीमारी से वो काफी परेशान थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 07:03 AM IST
  • सुनील होलकर की हुई मौत
  • आखिरी पोस्ट में कही थी बड़ी बात
'तारक मेहता का उलटा चश्मा' फेम सुनील होलकर का निधन, आखिरी पोस्ट पढ़कर सबको लगा झटका

Sunil Holkar Passed Away: तारक मेहता का उलटा चश्मा और कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से इंप्रेस करने वाले दर्शकों के चहते स्टार एक्टर सुनील होलकर नहीं रहे. 40 साल के सुनील होलकर के परिवार उनकी मां, पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं. वो नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में काम कर चुके हैं.

जीते कई दिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील होलकर लीवर सोरायसिस की बीमारी से पीड़ित थे. ऐसे में वो लगातार डॉक्टर्स से कंसल्ट कर रहे थे. शुक्रवार 13 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली. दर्शकों को आज भी तारक मेहता का उलटा चश्मा में उनके किरदार की एक्टिंग और जोरदार ठहाके याद हैं.

माफी मांगना चाहता हूं

सुनील होलकर को शायद अपनी मौत का पहले ही एहसास हो गया था. अपने दोस्त को सुनील ने आखिरी मैसेज लिखा था. व्हाट्स ऐप पर अपने दोस्त को लिखते हैं कि कि ये उनकी लास्ट पोस्ट है. वो सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे और सबसे मिले प्यार के लिए धन्यवाद. साथ ही सुनील उनसे हुई गलतियों की माफी मांगना चाहते थे. उनके इस मैसेज को उनके दोस्त ने आगे पोस्ट किया था.

कला से कमाल

सुनील होलकर के एक्टिंग सफर की अगर बात करें, तो एक्टर ने अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान में कई सा काम किया. सुनील को हमेशा से ही एक एक्टर और कथावाचक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने 12 से भी ज्यादा सालों तक थिएटर के जरिए रंगभूमि को कई कमाल के किरदार दिए. महज 40 की उम्र में उनका यूं जाना कला जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़