'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका को हुआ कैंसर, आखिरी इच्छा जानकर हो जाएंगे इमोशनल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 11:16 AM IST
  • नट्टू काका के रूप में फेमस हुए अभिनेता घनश्याम नायक को कैंसर हो गया है
  • अब एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसे उनकी आखिरी इच्छा बताया जा रहा है
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका को हुआ कैंसर, आखिरी इच्छा जानकर हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. दरअसल, अभिनेता पिछले कुछ समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और इस समय उनका इलाज चल रहा है. अब इस खबर के सामने आने से नट्टू काका के चाहने वाले सदमे मे हैं.

वायरल हो रहा है पोस्ट

इसी बीच अब घनश्याम नायक को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें अभिनेता की आखिरी इच्छा का खुलासा किया गया है. इस पोस्ट में लिखा है, ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के घनश्याम नायक ने अपनी आखिरी इच्छा का खुलासा करते हुए कहा है "मैं मेकअप लगाकर ही मरना चाहता हूं." वह अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं.' अब इस पोस्ट ने घनश्याम नायक के सभी चाहने वालों की आंखें नम कर दी हैं.

पिछले साल भी हुई थी सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते वर्ष सितंबर में अभिनेता के गले की सर्जरी हुई थी. इस दौरान उनके गले से 8 गांठे निकाली गई थीं. इसके बाद काफी समय तक घनश्याम ने काम से भी ब्रेक लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब उनके बेटे ने बताया है कि उन्हें कैंसर है और फिर से उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. अभिनेता के बेटे ने यह भी बताया कि उनके पिता अब ठीक है और उनका इलाज उसी डॉक्टर से चल रहा है जिसने पहले किया था.

सिर्फ 7 साल की उम्र से काम कर रहे हैं घनश्याम

गौरतलब है कि घनश्याम नायक ने सिर्फ 7 साल की उम्र में ही चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. अब तक वह अपने करियर में 350 से ज्यादा हिन्दी टीवी सीरियल्स और 200 से भी ज्यादा हिन्दी और गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कभी मुफ्त सेवाएं देने वाले सोनू सूद अब साइकिल पर बेच रहे हैं अंडे-ब्रेड, बोले- होम डिलीवरी के एक्स्ट्रा पैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़