तारक मेहता का उल्टा चश्मा: ये लीड एक्टर छोड़ सकता है शो! क्या फिर टूट जाएगा फैंस का दिल?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर किरदार बहुत दिलचस्प है. इस शो से एक अगर एक भी किरदार कम होता है तो उसकी कमी काफी खलने लगती है. ऐसे में अब फिर से दर्शकों का दिल तोड़ने वाली खबर आई है. कहा जा रहा है कि एक और कलाकार शो को अलविदा कहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 12:38 PM IST
  • पिछले ही दिनों शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है
  • 'तारक मेहता' को लेकर फिर बड़ी खबर आई है
तारक मेहता का उल्टा चश्मा: ये लीड एक्टर छोड़ सकता है शो! क्या फिर टूट जाएगा फैंस का दिल?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' पिछले करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो में नजर आने वाले सभी कलाकारों बहुत खास हैं. इसी शो की वजह से इसकी स्टार कास्ट को घर-घर में एक अलग पहचान हासिल हो पाई है. इसके बाद ही इन सितारों को कई अन्य प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं.

कई सितारों ने किया 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा

हालांकि, इतने सालों में शो के साथ कई नए कलकार जुड़े और कई सितारों ने इसे अलविदा भी कहा. इस कारण भी यह शो लगातार सुर्खियों में छाया रहता है. सितारों के आने-जाने की असर इसकी टीआरपी पर भी साफ देखने को मिला. कुछ समय पहले ही शो में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा के इस शो को छोड़ने की खबर आई थी. इसके बाद से ही शो के फैंस में और सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया था. अब फिर से फैंस का दिल तोड़ने वाली एक खबर सामने आ रही है. 

अब टप्पू छोड़ सकता है शो

दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

पिछले लंबे वक्त से राज इस शो की जान रहे हैं. अब उनके शो छोड़ने की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है.

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

हालांकि, इन खबरों को लेकर राज या शो के मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन अगर राज शो छोड़कर जाते हैं, तो इस वजह से उनके फैंस बहुत निराश हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- अपनी ही फीस जान नीना गुप्ता को लगा झटका, इस फिल्म से चमकी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़