'तारक मेहता...' फेम आराधना शर्मा ने सोफे पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, डीप नेक शॉर्ट में ढाया सितम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2021, 12:55 PM IST
  • वनपीस ड्रेस में आराधना ने ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर पर छाई हुईं तस्वीरें
'तारक मेहता...' फेम आराधना शर्मा ने सोफे पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, डीप नेक शॉर्ट में ढाया सितम

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) पिछले करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में अहम है. सभी कलाकारों ने हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. वहीं इस शो का में एक ऐसा भी कैरेक्टर रह चुका है, जिसे दर्शक आज भी याद करते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि शो में 'दीप्ति' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं आराधना  

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से आराधना को अलग और खास पहचान मिली है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आराधना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं. इन दिनों वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल ने पहली बार कराया बोल्ड फोटोशूट, डब्बू रत्नानी के लिए दिए किलर पोज

एक्ट्रेस ने शेयर कीं बोल्ड फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आराधना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि आराधना ने डीप नेक वनसीन ड्रेस पहनी हुई है. वह काउच में बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. उनका ये लुक फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी 

लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. हेयरस्टाइल की बात करें तो आराधना ने बालों को बांधा हुआ है. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'धूप का अहसास'. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. फैंस उनकी हॉटनेस देखकर हैरान रह गए हैं. आराधना ने बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं आराधना 

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए आराधना की इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. आराधना ने फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. इन तस्वीरों के अब तक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं. बता दें कि आराधना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने निक जोनस संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे में खोए आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़