तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने निक जोनस संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे में खोए आए नजर

तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने हाल ही में पति निक जोनस के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूजे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2021, 11:43 AM IST
  • प्रियंका ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  • एक-दूजे आंखों में खोए आए नजर
तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने निक जोनस संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे में खोए आए नजर

नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस कारण दोनों के ही फैंस काफी निराश और हैरान हैं. 

प्रियंका ने निक संग शेयर की फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अब तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने हाल ही में पति निक जोनस के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूजे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि निक और प्रियंका सोफे पर बैठे हुए हैं और एक-दूजे की बाहों में सिमटे हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं. प्रियंका ने रोमांटिक मूड में निक को बाहों में पकड़ रखा है तो वहीं, निक भी एक्ट्रेस को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सोबर लुक में भी बेहद सुंदर लग रही हैं मोनालिसा, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

निक ने भी शेयर की तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'ऐसा बहुत कुछ है जिसके लिए मैं आभारी हूं. दोस्त, परिवार... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं निक जोनस. थैंक्स गिविंग की शुभकामनाएं सभी को जो मना रहे हैं'. वहीं निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रियंका के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं. निक और प्रियंका की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

प्रियंका ने हटाया निक जोनस का सरनेम

बता दें कि पिछले दिन अचानक प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के पीछे से निक जोनस का सरनेम 'जोनस' हटा दिया था. इसके बाद से ही दावा किया जाने लगा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और ये तलाक ले सकते हैं. थोड़ी ही देर में यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गईं.

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के जोधपुर में बिल्कुल शाही अंदाज में हुई थी. हिन्दू रीति-रिवाज के अलावा इन्होंने ईसाई धर्म के अनुसार भी शादी की. इनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल ने पहली बार कराया बोल्ड फोटोशूट, डब्बू रत्नानी के लिए दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़