तमन्ना भाटिया ने शुरू की नई पारी, अब इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब तक फिल्मों में अपने बेहतरीन किरदारों और स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों का दिल जीतती नजर आई हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपने करियर की नई पारी शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2021, 08:55 PM IST
  • तमन्ना भाटिया ने आज अपनी किताब लॉन्च कर दी है
  • तमन्ना ने लेखिका के तौर पर नई पारी शुरू की है
तमन्ना भाटिया ने शुरू की नई पारी, अब इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में भी अपने लिए एक खास जगह बनाई है. हालांकि, इस बार वह अपनी किताब 'बैक टू रूट्स' (Back To Roots) को लेकर चर्चा में आई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस किताब को लॉन्च किया है. अब उनके चाहने वाले उनकी इस किताब को लेकर भी काफी उत्साहित हैं.

पारंपरिक तरीकों पर दोबारा किया जाए गौर- तमन्ना

नई लेखिका तमन्ना ने किताब की लॉन्चिंग के बारे में कहा, "भारत स्वस्थ जीवन पर सदियों पुराने ज्ञान से भरा पुस्तकालय है. अब समय आ गया है कि हम स्वस्थ रहने के अपने पारंपरिक तरीकों पर दोबारा गौर करें और इस ज्ञान का इस्तेमाल करें. 'बैक टू द रूट्स' के सभी अध्याय आजमाए हुए रहस्यों से परिपूर्ण हैं, जिन्होंने इस देश की पीढ़ियों की सेवा की है."

पूर्णता की भावना भर रही है ये मौका- तमन्ना

'बाहुबली' की अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने ल्यूक कॉटिन्हो के साथ प्राचीन भारतीय ज्ञान में गहराई तक जाने की यात्रा का आनंद लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

आज हम इस पुस्तक को लॉन्च कर रहे हैं, यह मौका मुझमें पूर्णता की भावना भर रह है. मुझे आशा है कि हमारे पाठक पुस्तक का उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने उनके लिए इसे एक साथ रखने की प्रक्रिया का आनंद लिया."

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं तमन्ना

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म 'अंधाधुन' की तेलुगू रीमेक 'मेस्ट्रो' की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसके अलावा, वह वर्ष के लिए क्षितिज पर तेलुगू फिल्मों 'सीतमार', 'गुरथुंडा सीताकलम' और हिंदी नाटक 'प्लान ए प्लान बी' में दिखाई देंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में 'मास्टरशेफ तेलुगू' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- अरबाज के शो में भड़कीं फराह खान, नेपोटिज्म पर ट्रोलर्स को इस तरह लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़