बोल्डनेस दिखाने के लिए तारा सुतारिया ने खोले जीन्स के बटन, इस अंदाज ने उड़ाए होश

तारा सुतारिया ने कुछ वक्त पहले ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. लेकिन काफी कम समय में उन्होंने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है. तारा के फैंस उनके हर लुक के भी दीवाने रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2022, 06:11 PM IST
  • तारा सुतारिया ने इस बार बोल्ड अवतार से होश उड़ा दिए हैं
  • तारा फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए तारा सुतारिया ने खोले जीन्स के बटन, इस अंदाज ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है. तारा के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लेकिन तारा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया है.

तारा ने ओपन जीन्स में कराया फोटोशूट

पिछले कुछ वक्त से तारा लगातार अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में कराए अपने फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इस फोटो में एक्ट्रेस काफी ब्रालेट के साथ डेनिम जीन्स पहने खड़ी हैं. इसमें वह नजरें झुकाएं कैमरे में पोज दे रही हैं. खास बात तो यह है कि तारा ने यहां जीन्स का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं तारा

तारा ने अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए में न्यूड मेकअप किया है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बिखरा हुआ छोड़ा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तारा

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई तरह के प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती 2' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ 'एक विलेन 2' में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर पर चढ़ी बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़