Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश नहीं होगीं 'नागिन' का हिस्सा, एकता कपूर ने शो पर लिया बड़ा फैसला!

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के चाहने वालों के लिए निराश करने वाली खबर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अब एकता कपूर के शो नागिन में नजर नहीं आएंगी. दरअसल, एकता के शो को लेकर ही बड़ा फैसला किया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 8, 2023, 12:26 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश कहेंगी नागिन 6 को गुडबाय
  • एकता कपूर के शो का हुआ बड़ा फैसला
Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश नहीं होगीं 'नागिन' का हिस्सा, एकता कपूर ने शो पर लिया बड़ा फैसला!

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. शो में तेजस्वी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. हालांकि, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने जल्द ही इस शो को अलविदा कहने जा रही हैं. ऐसे में इस खबर को जानने के बाद तेजस्वी और 'नागिन 6' के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

बंद होने वाला है Naagin 6

दरअसल, कहा ये जा रहा है कि 'नागिन 6' ही इस महीने यानी अप्रैल में बंद होने वाला है. मेकर्स ने 'नागिन 7' की तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों को लेकर न तो एकता कपूर ने और न ही चैनल की तरफ से आधिकारिकतौर पर कोई बयान जारी किया गया है.

'नागिन 6' के लिए इतनी फीस लेती हैं तेजस्वी प्रकाश

दूसरी ओर 'नागिन 6' में मिलने वाली तेजस्वी प्रकाश की फीस पर बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस हर एपिसोड के लिए मोटी रकम वसूल करती हैं. वह एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपए फीस चार्ज करती हैं. इसी के साथ तेजस्वी टीवी की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शुमार हो गई हैं.

'नागिन 6' में तेजस्वी को खूब मिला प्यार

गौरतलब है कि 'नागिन 6' पिछले साल लॉन्च किया गया था. इस शो में दर्शकों ने तेजस्वी की एक्टिंग इतना पसंद किया कि इसकी टीआरपी आसमान छूने लगी. शो में भी कई बार तेजस्वी का चुलबुला अंदाज देखने को मिला, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला. वहीं,  अपनी दमदार स्टोरी लाइन की वजह से शो की टीआरपी खूब बढ़ी. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से इसकी टीआरपी गिरने लगी ब और यह शो बंद करने की वजह मानी जा रही है.

'नागिन 7' का लीड एक्टर हुआ फाइनल

बता दें कि 'नागिन 7' के लिए टीवी एक्टर गुलतेशम खान को लीड एक्टर के तौर पर फाइनल कर लिया गया है. एक्टर ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट भी किया था. इससे पहले गुलतेशम 'कुमकुम भाग्य', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'जीत गई तो पिया मेरे' और 'शौर्य और अनोखी की कहानी' जैसे शो में नजर आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि एकता अपने इस सीजन में लीड एक्ट्रेस के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन रोज खाली पेट करते हैं ये एक्सेरसाइज, जानिए क्या है फिटनेस रूटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़