पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं तेजस्वी प्रकाश, तस्वीरों से चाहकर भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, अपने हर लुक से लोगों को दीवाना बनाया है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तेजस्वी के सिजलिंग फोटोशूट से भरा हुआ है. एक्ट्रेस ने फिर से साड़ी में कातिलाना अदाएं दिखाईं हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 06:45 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश ने साड़ी में ढाया कहर
  • सोशल मीडिया लवर हैं तेजस्वी प्रकाश
पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं तेजस्वी प्रकाश, तस्वीरों से चाहकर भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'नागिन 6' फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल कर ली है. तेजस्वी प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के कराण भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हमेशा अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Tejasswi Prakash ट्रेडिशनल लुक में दिखीं 

ऐसे में तेजस्वी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज देशभर में उनके चाहने वाले हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है. तेजस्वी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

बेहद हसीन लग रही हैं तेजस्वी प्रकाश

ताजा तस्वीरों नें तेजस्वी पर्पल कलर की साड़ी और व्हाइट ब्लाउज पहने दिखाई दे रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी ने अपने लुक को तेजस्वी ने माथे पर छोटी सी बिंदी, सटल मेकअप और गोल्डन ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. 

इस शो में दिख रही हैं तेजस्वी

दूसरी ओर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. वैसे, तो एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद अचानक ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई. 

ये भी पढे़ं- Monica, O My Darling Trailer: सस्पेंस, क्राइम थ्रिलर के साथ लगेगा कॉमेडी का तड़का, 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' का ट्रेलर रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़