'नागिन' बन और बोल्ड हुईं तेजस्वी प्रकाश, पहले नहीं देखा होगा इतनी सिजलिंग अंदाज

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. खासतौर पर उनका लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. ऐसे में अब एक बार फिर से तेजस्वी ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 07:52 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश का बेहद सिजलिंग लुक दिखा है
  • तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
'नागिन' बन और बोल्ड हुईं तेजस्वी प्रकाश, पहले नहीं देखा होगा इतनी सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने आज कल हर दूसरे दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. वैसे, उन्हें यह लोकप्रिता रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' जीतने के बाद ज्यादा मिलने लगा है. इसी शो ने जैसे तेजस्वी की किस्मत में चार चांद लग गए. यहां जहां एक ओर करण कुंद्रा के रूप में उन्हें अपना प्यार मिला, वहीं, एकता कपूर की सुपरहिट सीरीज 'नागिन 6' में लीड रोल भी मिल गया.

तेजस्वी ने दिखाई नए लुक की झलक

तेजस्वी के चर्चा में रहने के मुख्य कारण उनका स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड फोटोशूट भी हैं. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऐसे में फैंस को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से तेजस्वी ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं तेजस्वी

इन फोटोज में तेजस्वी को रेड कलर का हाई थाई स्लिट रिवीलिंग वेलवेट गाउन पहने देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस एक व्हाइट कलर के काउच पर बैठी नजर आ रही हैं. इस डीपनेक गाउन के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

तेजस्वी पर फिदा हुए फैंस

तेजस्वी हमेशा की तरह इस फोटोशूट के दौरान बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही इस बार वह बेहद हॉट भी लग रही हैं. तेजस्वी के चाहने वाले उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बेडरूम लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़