The Kapil Sharma Show Returns: कपिल शर्मा के नए शो की तारीख आई सामने, इस सीरियल को करेंगे रिप्लेस

कपिल शर्मा जून से विदेशी दौरे पर थे. अब उनकी टीम फिर से टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं. टीम के साथ उनकी मस्ती के फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे थे. ऐसे में टीवी पर उन्हें मिस कर रहे फैंस के लिए ये राहत की खबर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 03:39 PM IST
  • सोनी पर एक सीरियल के बंद होने वाला है
  • सीरियल का स्लॉट कपिल शर्मा को दिया जाएगा
The Kapil Sharma Show Returns: कपिल शर्मा के नए शो की तारीख आई सामने, इस सीरियल को करेंगे रिप्लेस

नई दिल्ली: अपनी कॉमेडी से सबके दिलों में जगह बनाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) टीवी पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. अपने वर्ल्ड टूर के चलते उन्होंने शो से विदा ले लिया था. उनके जाने से फैंस बेहद दुखी थे. हाल ही में उनके टीवी पर वापसी की खबरें मीडिया में सर्कुलेट हो रही थीं. अब उनके पहले एपिसोड (Kapil Sharma Show first Episode) की चर्चा चारों और हो रही है.

कपिल शर्मा की वापसी

कपिल शर्मा का शो 3 सितंबर से फिर से सोनी टीवी पर धमाल मचाने वाला है. जून पर विदेशी दौरे पर गए कपिल फिर से टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं. टीम के साथ उनकी मस्ती के फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे थे. ऐसे में टीवी पर उन्हें मिस कर रहे फैंस के लिए ये राहत की खबर है.

इस शो को करेंगे रिप्लेस

द कपिल शर्मा शो की जगह सोनी टीवी पर इंडियाज लाफ्टर चैलेंज को लाया गया था. इस शो को अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज कर रहे थे. जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले आने वाला है जिसके बाद भारत को अपना लाफ्टर का विनर मिल जाएगा. जैसे ही स्लॉट खाली होगा कपिल उस पर फिर से अपने शो को एयर कर देंगे.

फैंस का रिएक्शन

जबसे शो की वापसी की खबरें आ रही हैं फैंस बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बधाई से लेकर वेलकम बैक तक के मैसेज घूम रहे हैं. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बाद, द कपिल शर्मा शो से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'इमरजेंसी' विवाद के बीच कंगना रनौत से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, इस तरह एक्ट्रेस को कराया स्पेशल फील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़