The Sandman Trailer: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 'द सैंडमैन' का ट्रेलर, इस दिन नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

Netflix The Sandman Trailer: OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया कंटेंट लेकर आता है. नेटफ्लिक्स एक बार फिर एक्शन थ्रिलर से भरपूर है सैंडमैन वेब सीरीज लेकर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 08:21 PM IST
  • 'द सैंडमैन' वेब सीरीज इस दिन होगी रिलीज
  • सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 'द सैंडमैन'
The Sandman Trailer: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 'द सैंडमैन' का ट्रेलर, इस दिन नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

नई दिल्ली: OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  (Netflix) हर हफ्ते अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ हटके कंटेंट लाता है. नेटफ्लिक्स पर कई भाषा में बेहतरीन वेब सीरीज मौजूद है. एक बार फिर नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए सुपरहीरोज वाली वेब सीरिज लेकर आया है. इस एक्शन वेब सीरिज का नाम  'द सैंडमैन'  ( The Sandman) है. इस वेबसीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया है. आइए देखते हैं सैंडमैन का जबरदस्त ट्रेलर. 

एक्शन थ्रिलर से भरपूर है सैंडमैन का ट्रेलर 

हॉलीवुड एक्टर टॉम स्ट्रीज लीड रोल में नजर आ रहे हैं. सैंडमैन वेब सीरीज नील गैमन की कॉमिक बुक पर आधारित है. ट्रेलर में एक राजकुमार की कहानी दिखाई जाती है जो लंबे समय बाद अपने घर की वापसी कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

राजकुमार को मास्टर ऑफ ड्रीम्ज कहते हैं. ट्रेलर में इस कहानी को बेहद संस्पेंस और रोचक अंदाज से दिखाया गया है. 

 

 कब रिलीज होगी द सैंडमैन 

द सैंडमैन वेब सीरिज नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी. इस वेब सीरीज में 10 एपिसोड है. यह वेब सीरीज इंग्लिश भाषा में रिलीज होगी. लेकिन जल्द ही इस वेब सीरीज को हिंदी में डब किया जा सकता है. 

क्यों देखें सैंडमैन 

अगर आप सस्पेंस और एक्शन थ्रिलर ड्रामा के शौकीन है तो आपको यह ड्रामा देखना चाहिए. वेब सीरिज का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. इस वेब सीरीज में टॉम स्ट्रीज के अलावा  ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी, पैटन ओसवॉल्ट और जेना कोलमैन स्टार्स भी लीड रोल में है. 

इसे भी पढ़ेंः  ओपन जैकेट में सोनाली बेंद्रे ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, 47 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़