Tiger 3 BO Collection Day 3: 'टाइगर 3' लगातार कर रही ताबड़तोड़ कमाई, तीसरे दिन का जानें कलेक्शन

Tiger 3 BO Collection Day 3: 'टाइगर 3' 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. यही वजह है कि फिल्म ने दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. चलिए जानते हैं कि तीसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 15, 2023, 02:46 PM IST
  • नहीं थम रहा 'टाइगर 3' का तूफान
  • सलमान खान की फिल्म रच रही इतिहास
Tiger 3 BO Collection Day 3: 'टाइगर 3' लगातार कर रही ताबड़तोड़ कमाई,  तीसरे दिन का जानें कलेक्शन

नई दिल्ली: Tiger 3 BO Collection Day 3: सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हुई थी और दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि 'टाइगर 3' ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है.

तीसरे दिन कमाए इतने

'टाइगर 3' ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ बंपर ओपेनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया हैं. रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर 3' ने तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसी के साथ अब फिल्म के तीन दिनों का कुल कलेक्शन 146.00 करोड़ रुपए हो गया है.

वल्डवाईड की इतनी कमाई

टाइगर 3 छुट्टियों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.  फिल्म ने 3 दिनों में दुनिया भर में  240 करोड़ रुपए कमाए है. वहीं फिल्म ने 2 दिन के अंदर 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

दो दिनों में 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

बता दें कि सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फ्रैंचाइजी में से एक थी. फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई और इसने दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली तमाम फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म ने मजह दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

ये स्टार आए नजर

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर 3' यशराज स्पाई यूनिवर्स में टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' आई है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ इमरान हाशमी नजर आए हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का दमदार कैमियो है. वहीं रिद्धी डोगरा ने भी अहम भूमिका अदा की है. 

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़