इस दिन से शुरू होने जा रही हैं 'हीरोपंती 2' की शूटिंग, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब जल्द ही वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2021, 03:57 PM IST
  • टाइगर श्रॉफ अब जल्द ही 'हीरोपंती 2' की शूटिंग कर रहे हैं
  • टाइगर तीसरी बार अहम खान के साथ काम करने वाले हैं
इस दिन से शुरू होने जा रही हैं 'हीरोपंती 2' की शूटिंग, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. अब खबर आई है कि टाइगर की इस फिल्म की शूटिंग 3 अप्रैल से मुंबई में शुरू होने जा रही है. अहमद खान (Ahmad Khan) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में टाइगर और अहमद तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

तारा सुतारिया निभाएंगी लीड रोल

फिल्म की प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक करीब सूत्र ने बताया, 'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा. इसके बाद वे कोविड की स्थिति के आधार पर अन्य शूटिंग लोकेशन पर निर्णय लेंगे. टाइगर एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ शूट शुरू करेंगे, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. टाइगर की फिल्म की शूटिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद लीडिंग लेडी तारा सुतारिया (Tara Sutaria) टीम में शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें- Thalaivi Trailer: दमदार अंदाज में 'अम्मा' की जिंदगी पर्दे पर पेश करने जा रही हैं कंगना रनौत

25 साल बनेगी इनकी तिकड़ी

हाल ही में, साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक अहमद खान की 'हीरोपंती 2' के लिए अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान और प्रशंसित गीतकार मेहबूब को भी टीम में शामिल किया है.

ए आर रहमान, गीतकार महबूब और अहमद खान की 'रंगीला' तिकड़ी, 25 साल बाद फिर से एक साथ आ गई है और यह सब साजिद नाडियाडवाला की एक्शन पैक फिल्म 'हीरोपंती 2' के कारण संभव हुआ है.

ए आर रहमान कर सकते हैं 5 गाने कंपोज

दिलचस्प बात यह है कि रहमान 'हीरोपंती' सीक्वल के लिए बैकग्राउंड स्कोर की भी रचना कर रहे हैं और रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज करने की उम्मीद है. बता दें कि 'हीरोपंती 2' की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी. और, इस वर्ष टाइगर के जन्मदिन पर, निमार्ताओं ने आगामी एक्शन रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए कहा कि फिल्म को 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया जाएगा.

3 दिसंबर को रिलीज हो सकती है फिल्म

दर्शक एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां टाइगर श्रॉफ के एक्शन और रहमान के संगीत के साथ, साजिद नाडियाडवाला ने पहले से कहीं ज्यादा प्रत्याशित कर दिया है. अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- क्या आपने देखा Disha Patani वर्कआउट, वीडियो आपको भी कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़