Thalaivi Trailer: दमदार अंदाज में 'अम्मा' की जिंदगी पर्दे पर पेश करने जा रही हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में उन्हें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में देखा जा रहा है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2021, 01:41 PM IST
  • कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म में कंगना दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिख रही हैं
Thalaivi Trailer: दमदार अंदाज में 'अम्मा' की जिंदगी पर्दे पर पेश करने जा रही हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर (Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कंगना को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं कंगना

ट्रेलर में कंगना बेहद खूबसूरत और दमदार दिख रही हैं. 3 मिनट 22 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर आप कह सकते हैं कि कंगना ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से एक बार फिर से पर्दे पर जयललिता को जीवंत कर दिया है.

ट्रेलर का हर सीन फिल्म के लिए आपकी बेसब्री को बढ़ा देगी.

ये भी पढ़ें- जानिए किन खासियतों के कारण सबसे अलग हैं कंगना रनौत

जानिए कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में ही एक डायलॉग सुनाई देता है, "वो फिल्मों वाली हमें बताइगी कि राजनीति कैसे की जाती है?" इसके बाद से कंगना जिस अंदाज और मजबूती से मर्दों की दुनिया में हर मोड़  पर खुद को साबित करती हुई आगे बढ़ती हैं  वह वाकई काबिल एक तारीफ है. ट्रेलर में दिखाया हर डायलॉग आपका दिल जीत लेगा.

कंगना ने की कड़ी मेहनत

कंगना ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने खासतौर पर इस फिल्म के अपना 20 किलों वजन भी बढाया था, जो उनके लिए काफी चैलेंजिंग रहा.

फिल्म में जयललिता की शुरुआती जिंदगी से लेकर एक राजनेता बनने के लिए सफर को पेश किया गया है.

23 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

ए.एल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, मधु, भाग्यश्री और प्रकाश राज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी.

कंगना ने पोस्टर्स से ही बढ़ा दी थी उत्सुकता

फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से एक दिन पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया पर इसके की पोस्टर्स रिलीज करने शुरू कर दिए थे. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बढ़ गई थी. अब आखिरकार यह दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को बर्थडे से एक दिन पहले भारत सरकार से मिला अनमोल गिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़