नुसरत जहां बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

 एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) गुरुवार को मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2021, 02:22 PM IST
  • नुसरत जहां बनीं मां
  • घर आया नन्हा मेहमान
नुसरत जहां बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने गुरुवार यानी 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है. बुधवार को एक्ट्रेस नॉर्मल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंची थीं लेकिन उन्हें डॉक्टर की सलाह पर एडमिट कर लिया गया था.

शादी को अमान्य बताकर निखिल से हुईं अलग
नुसरत और निखिल के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच रिश्ता इतना खराब हो चुका है कि एक-दूसर पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. बता दें कि 19 जून 2019 को दोनों ने तुर्की के बोडरम सिटी में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थी. यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से किया था.

ये भी पढ़ें-Drugs Case: राणा दग्गुबाती और रकुल प्रीत समेत 10 लोगों को ईडी ने भेजा समन.

नुसरत और निखिल ने इसके बाद रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया गया था. जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत कई बड़ी हस्तियों ने शिरक्त की थी, इस समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें-हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अभिषेक बच्चन, लौटे काम पर.

वहीं निखिल से अलग होने के बाद एक्ट्रेस का नाम बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों की साथ में वेकेशन पर जाने की भी खबर सामने आ चुकी है. अब तक नुसरत या यश दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते पर कोई सफाई नहीं दी है और न ही रिश्ते को ऑफिशियल किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़