वेंटिलेटर पर Jennifer Mistry की छोटी बहन, मुश्किल में जिंदगी

Jennifer Mistry bansiwal: टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. भाई की मौत के बाद अब उनकी छोटी बहन की हालत गंभीर है. पैसों की तंगी के कारण बहन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 03:54 PM IST
    • जेनिफर मिस्त्री की बहन की हालत गंभीर
    • TMKOC फेम एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा काम
वेंटिलेटर पर Jennifer Mistry की छोटी बहन, मुश्किल में जिंदगी

नई दिल्ली: Jennifer Mistry bansiwal: फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पिछले काफी दिनों से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग विवाद के चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई थीं. अब उन पर एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जेनिफर अभी छोटे भाई की मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाई थीं, अब उनकी छोटी बहन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस को दी है.

छोटी बहन की हालत बेहद गंभीर

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी छोटी बहन की हालत काफी गंभीर चल रही है. वह अभी वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी छोटी बहन जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है. वह वेंटिलेटर पर है. उसकी देखभाल के लिए मुझे उसके साथ रहना है. इसलिए मैं अपने होमटाउन आई हुई हूं.'

जेनिफर मिस्त्री तो नहीं मिला कोई काम

जब जेनिफर से पूछा गया कि क्या उन्हें काम मिल रहा है या काम की तलाश है, तो जेनिफर ने जवाब दिया, 'कोई ऑफर नहीं आया है, लेकिन शायद एक प्रोडक्शन हाउस है, जो वास्तव में मेरे जैसे किसी व्यक्ति की तलाश कर रहा है और उनके द्वारा ढूंढे जा रहे किरदार में फिट बैठता है. शायद वह मुझे वह रोल ऑफर करेंगे, वह भी बिना यह सोचे कि वो बेनकाब हो जायेंगे.' यहां उन्होंने असित मोदी का नाम लिए बिना तंज कसा है.

असित मोदी से नहीं मिली मुआवजे की रकम

जेनिफर मिस्त्री ने ये भी बताया कि पवई पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR और असित मोदी से मिलने वाले मुआवजे मामले में कुछ नहीं हुआ है. 'मुझे 5 लाख रुपये की मुआवजा राशि के लिए 17 अप्रैल तक इंतजार करने के लिए कहा गया है. और लगभग 25 लाख रुपये मेरा मेहनताना है. मुझे शो में एक एक्टर के रूप में जीएसटी का भुगतान कर दिया गया है. असल में उन पर मेरे करीब 30 लाख रुपये बकाया हैं. अब सोचने वाली बात ये है कि अगर ये अमाउंट मैंने बैंक में रखा होता, तो बैंक मुझे कितना ब्याज देता.'

ये भी पढ़ें- फिल्म प्रमोशन के दौरान नेपोटिज्म पर आया Vidya Balan का रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़