TRP List: फिर चला 'अनुपमा' का जादू, इन शोज ने भी इस बार बनाई टॉप 5 में जगह

हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का इंतजार सभी मेकर्स को बेसब्री से रहता है. अब 13वें सप्ताह की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. वहीं, 'अनुपमा' अब भी पहले पायदान पर बरकरार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2022, 05:07 PM IST
  • 13वें सप्ताह की लिस्ट जारी हो चुकी है
  • इस सप्ताह भी अनुपमा के जलवे दिखे हैं
TRP List: फिर चला 'अनुपमा' का जादू, इन शोज ने भी इस बार बनाई टॉप 5 में जगह

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने 13वें सप्ताह की टीआरपी जारी कर दी है. मेकर्स को हर सप्ताह की इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, अब एक बार फिर से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' ने धमाल मचा दिया है. यह शो लगातार पहले पायदान पर बना हुआ है. हालांकि, इस बार कई शोज ने टॉप 5 की लिस्ट में एंट्री कर ली है. तो चलिए जानते हैं इस बार कौन-कौन से शोज टॉप 5 की लिस्ट में शुमार हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का शो इस बार भी पहले स्थान पर काबिज है. शो में अनुज और अनुपमा की शादी वाले ट्रैक को काफी पसंद किया गया है. ऐसे में यह 13वें सप्ताह भी पहले पायदान पर बरकरार है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)/ ये है चाहते (Yeh Hai Chahatein)

इस सप्ताह भी दूसरे पायदान पर कड़ा कॉम्पीटिशन देखने को मिला है. नील भट्ट के शो ने लंबे वक्त से इस पायदान पर कब्जा जमाया हुआ है. लेकिन दो सप्ताह से 'ये है चाहते' भी शानदार प्रदर्शन कर इस शो के बराबर आकर खड़ा हो गया है. ऐसे में 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए थोड़ी चिंता जरूर बढ़ गई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata)

पिछली बार की तरह इस सप्ताह भी हर्षद मेहता और प्रणाली राठौर का ये शो तीसरे सप्ताह पर है. शो की रेटिंग कुछ समय में काफी बेहतर हो गई है. ऐसे में कह सकते हैं मेकर्स ने फाइनली एक सही ट्रैक पकड़ लिया है.

इमली (Imlie)

लंबे वक्त तक तीसरे स्थान पर रहने वाला शो 'इमली' पिछले 2 सप्ताह से लगातार चौथे पायदान पर बना हुआ है. अब 13वें सप्ताह में भी शो का कोई खास कमाल नहीं दिखा है. मेकर्स के लिए यह थोड़ी चिंता की बात जरूर हो सकती है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)/ नागिन 6 (Naagin 6)/ साथ निभाना साथिया

पिछले ही सप्ताह 'कुमकुम भाग्य' की रेटिंग में इजाफा देखने को मिला था. लेकिन इस बार इसके कॉम्पीटिशन में 'नागिन 6' और 'साथ निभाना साथिया' आकर खड़े हो गए हैं. ऐसे में तीनों ही शोज के मेकर्स के लिए चिंता की बात अब ये हो गई है कि वह इसी पायदान पर बरकरार रहेंगे या इनमें कोई इजाफा दिखेगा और बढ़ोतरी होती भी है तो वो कौन सा शो होगा.

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता ने टू-पीस पहन उड़ाए होश, बोल्ड अवतार में मचाया कोहराम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़