TRP LIST Week 51: साल के खत्म होने से पहले अनुपमा से कसी कमर, 'गुम है...' ने फिर उड़ाया गर्दा

TRP Report Week 51: साल खत्म होने से पहले इस साल की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है. इस बार भी 'गुम है किसी के प्यार में' का जलवा देखने को मिला. वहीं, इस सप्ताह 'अनुपमा' में भी सुधार आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 02:39 PM IST
    • टीआरपी लिस्ट आई सामने
    • 'अनुपमा' की हालत बेहतर
TRP LIST Week 51: साल के खत्म होने से पहले अनुपमा से कसी कमर, 'गुम है...' ने फिर उड़ाया गर्दा

TRP Report Week 51: साल 2023 खत्म होने वाला है, इसके खत्म होने से पहले अब बार्क इंडिया की ओर से इसी साल के आखिरी सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जार कर दी गई है. यह आखिरी वीक 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' के लिए शानदार दिखा. दोनों ही शोज की टीआरपी रेटिंग में काफी उछाल देखने को मिला. हालांकि, अब भी 'गुम है किसी के प्यार में' ही पहले पायदान पर राज कर रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है. ऐसे में लंबे वक्त से शो की टीआरपी रेटिंग बढ़ती जा रही है. इस सप्ताह भी यह सीरियल पहले पायदान पर राज कर रहा है. इस बार शो 2.7 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग बटोरी है.

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने शो के ट्रैक में बड़ा बदलाव कर दिया है. आखिरकार यह प्रयास सफल भी साबित हो रहा है. ऐसे में इस सप्ताह शो की रेटिंग में उछाल देखने को मिला. इस सप्ताह शो 2.6 रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

साल खत्म होने से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग भी सुधरती दिखने लगी है. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के इस शो की टीआरपी में भी उछाल दिखा. इस सप्ताह शो को 2.4 रेटिंग हासिल हुईइ है.

इमली (Imlie)

'इमली' के लिए भी यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहा. पिछले सप्ताह तक यह सीरियल दूसरे नंबर पर राज कर रहा है, लेकिन इस बार यह लुढ़कर सीधे चौथे पायदान पर आ गया है. हालांकि, इसकी रेटिंग में कोई गिरावट नहीं आई. इस सप्ताह शो को 2.2 रेटिंग ही मिली है.

शिव शक्ति/ पांड्या स्टोर/ तेरी मेरी डोरियां Shiv Shakti/ Pandya Store/ Teri Meri Doriyaann

टीआरपी लिस्ट में 5वें पायदान पर इस सप्ताह 'शिव शक्ति', 'पांड्या स्टोर' और 'तेरी मेरी डोरियां' के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. इस बाद तीनों ही शोज 2.1 रेटिंग के साथ पांचवे पायदान पर है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान की घर के अंदर बिगड़ी तबीयत, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़