हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, बेड पर लेट कराया बेबाक फोटोशूट

अनुष्का सेन (Anushka Sen) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. हालांकि इस बार अनुष्का ने हॉटनेस की हदें तोड़ते हुए बेडरूम फोटोशूट करवाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 04:55 PM IST
  • बोल्ड लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं अनुष्का सेन
  • 19 साल की अनुष्का सेन ने फिर उड़ाए लोगों के होश
हद से ज्यादा बोल्ड हुईं 19 साल की अनुष्का सेन, बेड पर लेट कराया बेबाक फोटोशूट

नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. 

सोशल मीडिया लवर भी हैं अनुष्का सेन

दूसरी ओर, अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का के लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हालांकि इस बार उन्होंने हॉटनेस की हदें तोड़ते हुए बेडरूम फोटोशूट करवाया है. अनुष्का ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद हर शख्स बार-बार देख रहा है. 

अनुष्का सेन ने शेयर की बेडरूम तस्वीरें 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इसके साथ उन्होंने ब्लेजर पहना हुआ है. यहां वह बेड पर लेट एक के बाद एक बेबाक पोज दे रही हैं. लोगों की नजरें अनुष्का की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. 

तस्वीरें देख किसी को नहीं हो रहा उम्र पर भरोसा

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है. उनकी ये अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का सेन

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.

ये भी पढ़ें- SYL Song: सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने पर मचा बवाल, जानिए क्यों भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़