संजीदा की इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन दिखाया सिजलिंग लुक

एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फैंस भी उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2022, 09:06 PM IST
  • संजीदा ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार
  • एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने मचाई सनसनी
संजीदा की इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन दिखाया सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी अदाकारा संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) बेशक पिछले कुछ वक्त से किसी भी शो में नजर नहीं आई हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में एक अलग पहचान बना चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. 

संजीदा ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है

इन दिनों संजीदा की बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. संजीदा आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के हो उड़ा देती हैं. अभिनेत्री एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण बॉलीवुड गलियारों में छा हो गई हैं. 

एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं

संजीदा ने अपनी 2-4 फोटोज को मिलाकर एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें रेड कलर की बेहद डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां संजीदा ने बालों को खुला छोड़ा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

वाकई संजीदा का ये कातिलाना अंदाज किसी को भी मदहोश कर सकता है. उनकी मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. अब संजीदा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 37 की उम्र में संजीदा की बोल्डनेस देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा

कुछ घंटों में ही इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखा जाने वाला है.

दरअसल, इन दिनों वह अपनी पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह पंजाबी एक्टर और सिंगर परमीश वर्मा के साथ नजर आएंगी. संजीदा की यह फिल्म इसी साल 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 63 की उम्र में नीतू कपूर करने जा रही हैं टीवी डेब्यू, इस सीरीयल में आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़