टीवी की 'पार्वती' पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, टू-पीस पहन पानी में लगाई आग

टीवी की 'पार्वती' सोनारिका भदौरिया बेशक कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में बनी हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनके नए लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं. अब फिर से सोनारिका का लेटेस्ट लुक चर्चा में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2022, 02:53 PM IST
  • हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं सोनारिका भदौरिया
  • एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस
टीवी की 'पार्वती' पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, टू-पीस पहन पानी में लगाई आग

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो 'देवों के महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev ) में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) को इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल हुई. आज भी उनके चाहने वाले उन्हें 'देवों के देव महादेव' की माता पार्वती के रूप में ही पहचानते हैं. वहीं एक्ट्रेस बेशक कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में बनी हैं. इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर में बनी हुई हैं. 

लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं सोनारिका 

दरअसल, सोनारिका ने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से सगाई कर ली है. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीच पर किए गए प्रपोजल की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी.

वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनके नए लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं. अब फिर से सोनारिका का लेटेस्ट लुक चर्चा में है.

एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपना बिकिनी लुक शेयर किया है, तस्वीरें देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इन फोटोज में सोनारिका को हॉट रेड कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

हालांकि एक बार फिर से उनकी टोन्ड बॉडी ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है. सोनारिका बीच समुद्र पानी में आग लगाती बेहद हसीन दिख रही हैं. इसके अलावा उन्होंने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में भी अपना नया लुक फैंस को दिखाया है.

कैमरे के सामने बेबाक हुईं एक्ट्रेस

सोनारिका कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनकी बोल्ड अदाएं किसी को मदहोश करने के लिए काफी हैं. अब उनका ये अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि सोनारिका अपने बोल्ड लुक के कारण जहां एक ओर फैंस से खूब तारीफें बटोरती रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर इस वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को कभी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा. अपने लुक्स को लेकर वह हमेशा ही बहुत बेबाक रही हैं.

'देवों के देव महादेव' की पार्वती के रूप में मिली पहचान

बता दें कि हिन्दी टीवी शोज के अलावा सोनारिका को कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी देखा जा चुका है. वह बॉलीवुड फिल्म 'सांसे' में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें फिल्मों में खास पसंद नहीं किया गया. सोनारिका पिछली बार टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में नजर आई थीं. लेकिन उन्हें आज भी सिर्फ 'देवों के देव महादेव' की पार्वती के रूप में ही फैंस के बीच जाना जाता है. 

ये भी पढ़ें- TRP List: बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा, इन सीरियल्स ने भी मारी बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़