उर्फी जावेद बनीं शो स्टॉपर, ट्रोलर्स बोले - 'इसको काम किसने दे दिया'

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि उन्हें बड़े-बड़े शोज में बतौर शो स्टॉपर बुलाया जाने लगा है. हाल ही में वो गुरुग्राम में भी अपने फैशन का डंका बजा कर आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 08:17 AM IST
  • उर्फी जावेद की सादगी ने जीता दिल
  • दर्शक हुए फैशनसेंस के मुरीद
उर्फी जावेद बनीं शो स्टॉपर, ट्रोलर्स बोले - 'इसको काम किसने दे दिया'

नई दिल्ली: उर्फी जावेद की फैशन सेंस ही उसकी पहचान है और उसके ट्रोल होने की वजह भी. उर्फी जावेद रोजाना नई ऊंचाइयों को छू रही हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो गई जब प्यारे से गाउन को पहन उर्फी जावेद रैंप पर वॉक करने उतरीं.

डिजाइनर और उर्फी आमने-सामने

हाल ही में उर्फी जावेद गुरुग्राम में ऑर्गेनाइज किए गए फैशन शो का हिस्सा बनीं. उर्फी जावेद इस खास मौके पर सेलिब्रिटी डिजाइनर अर्शी सिंघल के लिए शो स्टॉपर बनी. इस शाम की खास थीं लग्जरी वेडिंग ड्रेसेस थी. फिर क्या गुरुग्राम इंटरनेशनल कुटूर वीक में मानो तहलका सा मच गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

वेडिंग गाउंस

उर्फी जावेद ने इस खास मौके पर एक बेहद स्टनिंग गाउन पहना था. इस गाउन की खासियत ये थी कि इसमें उर्फी बिलकुल प्रिंसेस की तरह लग रही थीं.ऐसे में अर्शी अपनी इन आउटफिट्स को लेकर कहती हैं कि शादी सिर्फ दो लोगों का त्योहार नहीं है बल्कि एक ग्रैंड सेलिब्रेशन है. ऐसे में हम इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस की एक वाइट रंज प्रोवाइड करवाते हैं.

उर्फी हो गईं ट्रोल

इस खास मौके पर उर्फी को देख लोग उसे ट्रोल करने लगे. सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि ये उर्फी ही है ना, आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इसे काम किसने दे दिया? ऐसे में कुछ लोग उर्फी के इस आउटफिट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़