उर्फी जावेद ने बेडरूम में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, मिरर सेल्फी में हुईं बेबाक

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने नए लुक्स की वजह से अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी अपने लुक्स में एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटती. अब फिर से उनका नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 03:29 PM IST
    • उर्फी जावेद का नया लुक हुआ वायरल
    • नए लुक में बिकिनी पहने नजर आईं उर्फी
उर्फी जावेद ने बेडरूम में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, मिरर सेल्फी में हुईं बेबाक

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं उर्फी को पहचान तब मिली, जब वह बिग बॉस ओटोटी में कंटेस्टेंट बनकर आईं. इस शो में उनका सफर बेशक एक सप्ताह का ही था, लेकिन उर्फी को ऐसी पहचान मिली कि वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके बाद उनके सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. अब फिर उर्फी के लुक ने होश उड़ा दिए हैं.

उर्फी जावेद ने दिखाई बेबाकी

कुछ देर पहले ही उर्फी ने अपनी एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बेडरूम में मिरर सेल्फी कल्कि करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस फोटो में एक्ट्रेस जालीदार बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उर्फी बेबाकी से अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड स्मोकी आई और न्यूड ग्लॉसी लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. हर बार की तरह उर्फी इस बिकिनी लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. हीं, एक्ट्रेस की फिटनेट ने भी चाहने वालों का ध्यान खींचा है. अब कुछ ही देर में उर्फी का ये किलर अंदाज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

उर्फी के दीवाने हुए लोग

वहीं, अपने इस बेबाक लुक के कारण एक बार फिर उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए हैं. हालांकि, इस बार ट्रोलिंग से लोग उर्फी की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें 'हॉट' कहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'ब्यूटीफुल क्वीन'. दूसरी ओर एक्ट्रेस की इस फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: ओरिजिनल है रणबीर-बॉबी का फाइटिंग सीन, माइनस 8 डिग्री में हुए थे शर्टलेस, एक्शन डायरेक्टर ने खोले कई राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़