Urfi Javed को देख यूजर्स बोले 'बेशर्म नागिन', 'एनाकोंडा लपेटा है क्या'!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद एक फैशन इवेंट में जा पहुंची. इस इवेंट में उर्फी जावेद की ड्रेस को देख लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली. कुछ ने तारीफों के पुल बांधे तो कुछ ने जमकर लताड़ लगाई. कुल मिलाकर उर्फी जावेद मिल रही इस अटेंशन को एन्जॉय कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 03:01 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पहनी नागिन की ड्रेस
  • लोग बोले अगले पार्ट की शुरुआत
Urfi Javed को देख यूजर्स बोले 'बेशर्म नागिन', 'एनाकोंडा लपेटा है क्या'!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद के दीवाने जो हमेशा से उनकी एक झलक का इंतजार कर रहे होते हैं फिर से एक बार उनकी फैशन सेंस के मुरीद हो गए. हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के होश ही उड़ा दिए. उर्फी जावेद ने टॉप की जगह पर एक एक सांपनुमा ड्रेस पहनी हुई थी.

सांप लपेट लिया है

उर्फी जावेद ने ग्रीन कलर की स्कर्ट के साथ टॉप की जगह पर एक सांप जैसी मैटालिक क्रिएटिव ब्लाउज कम ब्रालेट पहन रखी थी. लोग उनका ये अवतार देख उन्हें इच्छाधारी नागिन समझ बैठे. लोग अंदाजा लगाने लगे कि वो अगले नागिन के सीजन में दिखाई देने वाली हैं.फैशन इवेंट के दौरान सभी उन्हें घूरकर देखते ही रह गए.

ट्रोलर्स की गैंग

उर्फी जावेद की ये यूनिक ड्रेस देख एक यूजर ने पूछ ही लिया कि एनाकोंडा लपेटा है क्या. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि नागिन के नए सीजन की तैयारी चल रही हैं.हेयर स्टाइल देखकर लोगों ने यहां तक कह दिया कि माथे पर गिरगिट की पूंछ चिपका रखी है क्या. ऐसे में कुछ लोगों ने जमकर उनकी तारीफ भी की.

उर्फी जावेद का बेबाकपन

उर्फी जावेद को इससे पहले भी कई बार अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से मुश्किलों का ामना करना पड़ा है. वहीं उर्फी जावेद ने भी खुल्लम खुला ऐलान कर दिया था कि इस साल भी उनका नंगा नाच जारी रहेगा. कुल मिलाकर हर सोशल मीडिया इवेंट और प्लेटफॉर्म पर उर्फी जावेद क ही चर्चा है.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग की भस्म आरती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़