फ्रंट ओपन टॉप में उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, बोल्डनेस देख उड़े होश

उर्फी अक्सर अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनके हर अंदाज को देख फैंस आहें भरते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 04:32 PM IST
  • उर्फी जावेद ने पार बोल्डनेस ही सारी हदें
  • बिना इनर के पहनी फ्रंट ओपन हुडी ड्रेस
फ्रंट ओपन टॉप में उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, बोल्डनेस देख उड़े होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनने के बाद से ही किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि वह हर दिन अपनी और बोल्ड पिक्स शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. इन दिनों उर्फी पैपराजी की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर फिर छाई उर्फी 

उर्फी अक्सर अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनके हर अंदाज को देख फैंस आहें भरते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फ्रंट ओपन टॉप में नजर आ रही हैं और बेहद हॉट दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- कटरीना-विक्की की शादी में आए मेहमानों का नहीं होगा बाहरी दुनिया से कॉन्टेक्ट! जानिए अपडेट

फ्रंट ओपन टॉप में दिखीं उर्फी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बेशक उर्फी ने अपनी सिर्फ दो तस्वीरें शेयर की हो, लेकिन उनकी ये अदाएं फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी फ्रंट ओपन टॉप में दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने इसके साथ जैकेट की मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट पहनी है. इस दौरान एक्ट्रेस की झुकी निगाहें फैंस को मदहोश कर रही हैं. 

उर्फी ने फिर उड़ाए होश

लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं और एटीट्यूड देखने लायक हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उर्फी के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर कमेंट का सिलसिला जारी है. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं उर्फी 

बता दें कि उर्फी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करती हैं. उर्फी हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. उर्फी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- ओपन जैकेट में शनाया कपूर ने दिखाईं अदाएं, बोल्ड लुक से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़